बंद पड़े मकान में आपत्तिजनक स्थिति में थे प्रेमी युगल, पुलिस पहुची तो…..

साकिब अहमद

सिवान : शहर के नगर थाना क्षेत्र के नई किला आगु छपरा से शुक्रवार को एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को पकड़ लिया, लेकिन पुलिस के आने की धमक पाकर युवक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा। लड़की और युवक की बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और उन्हें नगर थाना लाया।

इधर अचानक पहुंची पुलिस को देख मोहल्लेवासी भौचक थे। इधर मामले में पुलिस को बंद मकान में सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने पकड़ी गई लड़की से देर शाम तक पूछताछ की, मामले के बारे में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह में एक प्रेमी कपल अपाची बाइक से आए और एक बंद घर में प्रवेश कर गए। बाइक को बाहर लगे देख मोहल्ले वासियों को कुछ संदेह हुआ तो लोगों ने अंदर फुसफुसाहट की आवाज सुनी। फिर इसकी जानकारी वहां के स्थानीय लोगों ने नगर थाना को दिया। नगर थाना सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने शोर मचाया तो कमरे के अंदर बंद लड़का भागने में सफल हो गया। नगर थाना के टाइगर मोबाइल ने मौके से लड़की को हिरासत में लेते हुए युवक की बाइक को जब्त कर लिया। लड़की को आपत्ति स्थिति में देख टाइगर मोबाइल के जवानों ने घर की तलाशी ली।

स्थानीय लोगों के अनुसार पिछले कई महीनों से यहां लड़कियों के आने जाने का धंधा चलाया जा रहा है।स्थानीय लोगों ने बताया कि बंद घर का मालिक विदेश रहता है और मकान की चाभी एक महिला के पास रहती है। हिरासत में लेने के बाद पुलिस इस मामले को सेक्स रैकेट से जोड़ देख रही है एवं जांच कर रही है। इधर नगर थाना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि लड़की के परिजन को थाना बुलाया गया था। लड़की ने के पिता ने बताया कि वह रोजाना सिवान पढ़ने आती है। इस मामले में लड़की ने पुलिस को बताई है कि फरार लड़का उसका प्रेमी था जो उसे वहां लेकर गया था। वहीं नगर थाना के इंस्पेक्टर इस मामले में सच्चाई जानने के बाद भी कुछ भी बोलने से कतराते नजर आए। उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है। पुलिस बाइक के नंबर के माध्यम से युवक का पता लगा रही है। बाइक के नंबर से परिवहन विभाग से पता किया जा रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *