Categories: Politics

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल स्तर पर बैठक का आयोजन किया

सरताज खान
गाजियाबाद / लोनी भाजपाइयों ने लोनी विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडल स्तर पर बैठकों का आयोजन करते हुए पार्टी को और अधिक मजबूती प्रदान किये जाने की बात पर जोर दिया। गाजियाबाद जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक के दौरान सभी मंडल सेक्टर, बूथ की रचना-संरचना को व्यवस्थित बनाए जाने की नीति पर चर्चा करते हुए बसंत त्यागी ने कहा कि लोनी विधानसभा क्षेत्र के सभी सेक्टरों व बूथ स्तर पर हमें अभी और मजबूत होने की जरूरत है। क्योंकि यह मजबूती ही गाजियाबाद जिले को मजबूती प्रदान करेगी और तभी हम आने वाले समय में गाजियाबाद की जीत को देश की सबसे बड़ी जीत बनाने में कामयाब हो सकेंगे।

उन्होंने कहा कि मिशन 2019 के अंतर्गत आज माहौल भाजपा के अनुकूल है जिसे हमें अभी और चार चांद लगाने के लिए कमर कसनी होगी। जिला विस्तारक अजय सैनी ने बताया कि सभी मंडल सेक्टर बूथ स्तर की रचना व्यवस्थित तरीके से की जा रही है जिसके लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर मजबूती के साथ जुटे हुए हैं।

उक्त बैठकों का आयोजन बलराम नगर मंडल में राजकुमार सोम के कार्यालय, संगम विहार मंडल अध्यक्ष रुपेंद्र चौधरी के कार्यालय व राम विहार मंडल अध्यक्ष सुदेश भारद्वाज के कार्यालय पर संपन्न हुआ। इस दौरान मुख्य रूप से लोनी विधानसभा मीडिया प्रभारी सतपाल प्रधान, अजय उर्फ अज्जू भारद्वाज, सभासद रोहित व अंकित त्यागी आदि के अलावा वहा दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

10 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

10 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

10 hours ago