न्यायधर्म सभा ने की डिजिटल करेंशि सिस्टम पर जन जागरण बैठक

अंजनी राय

उधमसिंह नगर ( उत्तराखंड)।। रुद्रपुर में दक्ष इन्क्लेव के पास स्वस्तिक फ्रेस उत्पाद आटा चक्की प्रतिष्ठान पर न्याय धर्म सभा NDS टीम ने साथियो संग न्याय प्रचार करते हुए जन जागरण किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए NDS उत्तराखंड प्रभारी किशन शर्मा ने समाज मे व्याप्त समस्त प्रकार की समस्याओं के लिए NDS समाज के बीच 2015 से सामाजिक तल पर वैचारिक जन जागरण अभियान हर हर न्याय घर घर न्याय की तर्ज पर स्वयं की प्रेरणा से स्वयं के लिए बिना किसी चंदे दान आर्थिक सहायता के अपने करोड़ो सक्रिय कार्यकर्ताओ के माध्यम से देश के सभी राज्यो के जिला स्तर से तहसील स्तर तक संचालित कर रहा है।
बैठक में 4 जनधिकारो के विषयमा में अजित मिश्रा और पात्रतानुसार पद नियुक्ति पर सुशील जी के साथ ही नरेंद्ररावत जी ने डिजिटल करेंशि सिस्टम पर उसके क्रियान्वयन तथा उपयोग सहित समाज को होने वाले लाभों के साथ ही समस्त आर्थिक अपराधों के समूल उन्नयन के सैद्धान्तिक पक्ष के विषय मे जानकारी दी।
इस अवसर पर संजय श्रीवास्तव जी के द्वारा मानव जीवन के चार आयामो पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में योगेंद्र शर्मा,कुलदीप नेगी, राहुल ,ए के पाल विनय बिष्ट ,देवेश रघुवंशी ,मदन यादव,सोनू रावत ,नरेंद्र बिष्ट,अजय पाल, टी के सरकार आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *