मऊ-जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सदर तहसील दिवस सम्पन्न हुआ,152 आवेदन पत्रो में 04 आवेदन पत्र का हुआ निस्तारण

संजय ठाकुर

मऊ :उत्तर प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता पर सम्पूर्ण समाधान दिवसों के माध्यम से जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के क्रम में जिलाधिकारी प्रकाश बिन्दु की अध्यक्षता में सदर तहसील दिवस सम्पन्न हुआ।
जिलाधिकारी द्वारा तहसील दिवस में प्राप्त शिकायतों की समीक्षा करते हुए उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये कि तहसील दिवस में प्राप्त आवेदन पत्रों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्धता के साथ करें, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी। जिलाधिकारी ने अधिकारियों से कहा की दुर दराज गाॅवों से जनता बड़ी उम्मीद के साथ तहसील दिवस में अपनी समस्या लेकर आती है इस लिए उनकी समस्याओं का निस्तारण सर्वोच्य प्राथमिकता पर करें। जिलाधिकारी द्वारा अधिकारियों को निर्देश दिये गये कि अधिकारी शिकायत के निस्तारण के बाद शिकायतकर्ता को निस्तारण के बारे में अवश्य सुचित करें।
उक्त अवसर पर 152 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें 04 आवेदन का निस्तारण कर दिया गया।
तहसील दिवस के अवसर पर फुल्लू राम पुत्र सहदेव ग्राम गाढ़ा द्वारा पैमाइस के सम्बन्ध में, अमरनाथ पुत्र विजय बहादुर द्वारा जबरन कब्जा के सम्बन्ध में, रामाश्रय पुत्र राधापति द्वारा जबरन कब्जा के सम्बन्ध में, रमई पुत्र शिवचन्द्र ग्राम-कोइरियापार द्वारा नाली निर्माण कराये जाने के सम्बन्ध में, कृपाल चैहान पुत्र रामरूप चैहान द्वारा सूखा राहत के सम्बन्ध में, जितेन्द्र पुत्र जंगबहादुर द्वारा अतिक्रमण के सम्बन्ध में, मोहन शर्मा पुत्र रामवृक्ष ग्रामसभा-डूमराव द्वारा पैमाइस के सम्बन्ध में, बुधिराम पुत्र बालकिशुन द्वारा सूखा राहत के सम्बन्ध में राजेश पुत्र घूरा द्वारा श्रावस्ती माडल के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र दिया गया।
उक्त अवसर पर पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी, जिला विकास अधिकारी, डी0सी0 मनरेगा, उप जिलाधिकारी सदर, तहसीलदा नायब सहित जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *