Categories: UP

अधिवक्ता पर हुए FIR से गुस्से बार एसोसिएशन, प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

अंजनी राय

बलिया (ब्यूरो)- अधिवक्ता चंद्रभूषण सिंह पर राजस्व निरीक्षक अनिल कुमार श्रीवास्तव द्वारा मारपीट व सरकारी काम मे बाधा पहुचाने का एफआईआर कराने को बैरिया तहसील बार एसोसिएशन ने गंभीरता से लिया है और कहा है कि अगर तीन दिनों के भीतर अधिवक्ता चंद्रभूषण सिंह के तहरीर पर राजस्व निरीक्षक के खिलाफ एफआईआर नही की जाती तो बैरिया तहसील के अधिवक्ता पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन के खिलाफ आरपार की लड़ाई लड़ेगा और उससे उत्तपन्न स्थिति के लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा।

यह निर्णय बृहस्पतिवार को बैरिया तहसील बार एसोसिएशन के आपात बैठक में लिया गया।अधिकांश अधिवक्ताओं ने बैरिया तहसील में तैनात अधिकांश लेखपालों व राजस्व निरीक्षकों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इनके रवैये से किसान अजीज आ चुके है। चंद्रभूषण सिंह अधिवक्ता होने के साथ साथ बैरिया भाजपा विधायक के भतीजा है। उनके द्वारा पैमाइश के लिए रिश्वत मांगने का प्रतिकार करने पर उनपर एफआईआर दर्ज करा देना गलत है। उ

क्त बैठक में अधिवक्ता राजेन्द्र प्रसाद सिंह, ददन यादव, विनय कुमार पांडेय, चंद्रशेखर यादव, अशोक तिवारी, राजेन्द्र यादव, विनोद यादव, राजकुमार तिवारी, राजनारायण राम, विनय कुमार सिंह रघुवंशी, राजेन्द्र कन्नौजिया, मनोज कुमार, ब्रजेश कुमार सिंह सहित दर्जनों अधिवक्ताओं ने अपने विचार रखे।अध्यक्षता तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रुद्रदेव कुँवर व संचालन महामंत्री बसंत कुमार पांडेय ने किया।

pnn24.in

Recent Posts

महिला भूमिहार समाज ‘नव्या क्लब’ ने वृद्धाश्रम में मनाया मातृ दिवस

अनुपम राज वाराणसी: महिला भूमिहार समाज  नव्या क्लब  की महिलाओ ने मातृत्व दिवस उन माताओ…

15 hours ago

लखीमपुर (खीरी): हो गई तैयार पोलिंग पार्टी, मतदान स्थलों पर सकुशल पहुंची पोलिंग पार्टियां

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के लिए जिले में 1638 मतदान केंद्र,…

16 hours ago