Categories: Crime

कलयुग – मानसिक विक्षिप्त 50 वर्षीय महिला का सर कुचल कर हत्या।

अनुपम राज

वाराणसी। क्या होगा समाज का जब धर्म स्थल के पास ही अधर्म होने लगे। वाराणसी जैसे पवित्र और धार्मिक नगरी में अधर्म वह भी यदि धर्म स्थल के पास हो तो इसको घोर कलयुग की ही उपाधि देंगे। मामला वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के लोकापुर का है, जहा मानसिक रूप से विक्षिप्त होकर विगत चार पांच वर्षों से मंदिर में रह रही 50 वर्षीय महिला की सर कुचल कर हत्या कर दिया गया। इस मामले को और भी ज़्यादा घृणित यह बात भी बनाती है कि प्रथम दृष्टतः ऐसी शंका बलवती होती है कि महिला की हत्या के पूर्व उसके साथ बलात्कार किया गया है। मामले में पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। केस पर छाई धूल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो जायेगी।

घटना के संबंध में प्राप्त समाचारों के अनुसार मृतक महिला मानसिक विक्षिप्त थी और विगत चार पांच वर्षों से गाँव के बाहर स्थित हनुमान मंदिर पर ही रहती थी। आज सुबह जब कुछ ग्रामीण शौच के हेतु उधर से गुज़रे तो उनको मंदिर के पास महिला की लाश दिखाई पड़ी। लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौका-ए-वारदात पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलवाया गया। मृतक का किसी भारी चीज़ से सर कुचला हुआ प्रतीत हो रहा था। प्रथम दृष्टतः महिला के साथ कुकर्म करके हत्या किये जाने पर पुलिस को शक जा रहा है। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

मामले में पुलिस ने शक के बिना पर दो लोगो को हिरासत में लेकर पुछगाछ शुरू कर दिया है। स्थिति पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जायेगी।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

15 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

15 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

15 hours ago