Categories: BalliaPolitics

धन्य हैं वे माता पिता जो ऐसे साहसी लाल को पैदा कर सैनिक बनाया-रविन्दर कुशवाहा सांसद

उमेश गुप्ता
बिल्थरारोड। क्षेत्रीय भाजपा सांसद रविन्दर कुशवाहा ने कि शहीद रामप्रवेश यादव की शहादत को हमेशा याद किया जायेगा। हमारा देश शहीदों की शहादत को भूला नही सकती। हम इन्ही सैनिको की सुरक्षा की बदौलत सुरक्षित महसूश कर रहे हें। जो सैनिक अपनी प्राणों की बाजी लगाकर देश की सुरक्षा में रातों दिन लगा हुआ है उसे हम कैसे भुला सकते हैं। धन्य हैं वे माता पिता जो ऐसे साहसी लाल को पैदा किया।
क्षेत्रीय सांसद कुशवाहा मंगलवार को बुद्धिपुर से टंगुनिया तक राज्य सड़क निधि योजनान्तर्गत 1.49 करोड़ रूपये से बनने वाले शहीद रामप्रवेश मार्ग के शिलान्यास करने के बाद बोल रहे थे।
उन्होने कहा कि सरकार शहीदों के शहादत के सम्मान में दी जाने वाली सुविधा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। शहीद रामप्रवेश की स्मृति में प्रस्तावित सभी कार्यों को हर हाल में पूर्ण करेगी। कहा कि टंगुनिया में बनने वाले शहीद स्मारक के लिए भूमि का चयन कर लिया गया है। कहा कि राज्य सड़क निधि योजनान्तर्गत 1.49 करोड़ से बनने वाला यह मार्ग शहीद रामप्रवेश की याद दिलाती रहेगी। मैने इसे बनवाने का वादा किया था। मुझे हर्ष हो रहा है कि इसका शिलान्यास मेरे हाथों किया गया। सांसद कुशवाहा ने अमर शहीद रामप्रवेश यादव की शहादत से लोगों को प्रेरणा लेने का आह्वान किया। सांसद ने शहीद रामप्रवेश यादव के पिता रामबचन को माला पहना कर उनका स्वागत किया।
इस मौके पर कैलाश बिहारी सिंह, डिम्पल सिंह, अनिल यादव प्रधान, अशोक कुशवाहा, अजय सिंह, प्रधान प्रतिनिधि सोनाडीह जयप्रकाश यादव, चंदन सिंह, महेश यादव, देवेश, शैलेन्द्र, सतीश, राजकुमार, बालकरण मौर्य, शान्तनु सिंह, देवनंदन, अमित सिंह, रामबचन आदि मौजूद थे।

Adil Ahmad

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

16 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

16 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

16 hours ago