Categories: Allahabad

निर्माणाधीन मंदिर परिसर में हुए विस्फोट में बच्चा घायल, चार बम बरामद

कनिष्क गुप्ता

इलाहाबाद। शिवकुटी थाना क्षेत्र के रसूलाबाद मोहल्ले में स्थित निर्माणाधीन मंदिर परिसर में बुधवार दोपहर अचानक बम फटने से एक बच्चा घायल हो गया। घायल बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार बम बरामद किया है। मामले की जांच जारी है।
शिवकुटी के रसूलाबाद निवासी मनीष कुमार निषाद 13वर्ष पुत्र रणजीत निषाद घर के समीप स्थित निर्माणाधीन मंदिर परिसर में खेल रहा था। जहां खेलते समय उसने एक डिब्बे को जैसे उठाया तो अचानक विस्फोट हो गया। धमाके की गूंज से सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो मनीष कुमार चीख रहा था। घटना की सूचना लोगों ने उसके परिजनों एवं पुलिस को दी। खबर मिलते ही मनीष के परिजन पहुंचे और उसे उपचार के लिए पहले तेज बहादूर सप्रू चिकित्सालय ले गये और उसके बाद उसे स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। उधर मंदिर परिसर में हुए धमकी की सूचना मिलते ही शिवकुटी पुलिस एवं क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्रा सहित बम डिस्पोजल दस्ते के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण शुरू कर दिया। निरीक्षण के दौरान पुलिस को मंदिर परिसर से चार बम बरामद मिले। पुलिस ने बमों को निष्क्रिय करते हुए कब्जे में ले लिया है।
क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र ने बताया कि क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए अज्ञात अराजक तत्वों का हाथ हो सकता है। लेकिन मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। घायल बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

aftab farooqui

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

6 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

6 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

6 hours ago