Categories: Ballia

बच्चो में निःशुल्क वितरित हुआ दो सेट ड्रेस

जमाल अहमद

अनमोल रतन है शिक्षा: विनोद दुबे

दुबहड़(बलिया)। सांसद आदर्श ग्राम ओझवलिया में सोमवार को इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय ओझवलिया में ‘स्कूल चलों अभियान’ के तहत बच्चों को दो सेट निःशुल्क ड्रेस का वितरण किया गया।

वितरण के मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान विनोद दुबे ने माँ सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्जवलित करने के उपरांत बच्चों को निःशुल्क गुणवत्तापूर्ण यूनिफार्म का वितरण किया। जिसमें जूनियर के 85 एवं प्राइमरी के 104 बच्चों को ड्रेस वितरित की गयी। इस दौरान ड्रेस पाकर बच्चे खुशी से चहक रहे थे। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रधान विनोद दुबे ने कहा कि शिक्षा अनमोल रतन है। हम सभी की यह जिम्मेदारी है कि हम सब अपने बच्चों के साथ ही अपने समाज को शिक्षित बनाने का प्रयास करे। सरकार व हम सब की मंशा है कि इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय ओझवलिया को माॅडल स्कूल की तरह बनाया जाय इसके लिए सभी जरूरी कदम उठाये जायेंगे साथ ही विद्यालय को आधुनिक सुविधाओं एवं संसाधनों से लैस करने के लिए वो सांसद भरत सिंह सहित सभी समाजसेवीयों से चर्चा कर सहयोग मांगेगे।

इस अवसर प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य अवधेश गिरी, उच्च प्राथमिक विद्यालय प्रधानाचार्य शहीद अख्तर, सहायक अध्यापक उमाशंकर पाण्डेय, सीमा कुमारी, स्वाति पाण्डेय, खुशबू, सीता देवी, अनुदेशक रविन्द्र यादव, शिक्षा मित्र अर्चना, सोनू दुबे, सफाईकर्मी शम्भूनाथ भारती, दिनेश कुमार, जुम्माद्दीन सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। अध्यक्षता अवधेश गिरी एवं संचालन समाजिक कार्यकर्ता सुशील कुमार दुबे ने किया।।

aftab farooqui

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

8 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

9 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

9 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

10 hours ago