कार्यकर्ताओ के प्रति सांसद भरत सिंह ने जताया आभार

मु० अहमद हुसैन / जमाल

बलिया। आजमगढ़ में पूर्वांचल-एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास कार्यक्रम में बलिया लोकसभा क्षेत्र बलिया के कार्यकर्ताओ ने सांसद भरत सिंह के नेतृत्व में हजारो की संख्या में उपस्थिति दर्ज कराई एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

 सांसद भरत सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सभी कार्यकर्ताओ को धन्यवाद ज्ञापित किया है। सांसद भरत सिंह प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ वाराणसी कार्यक्रम के दौरान दूरभाष पर संसदीय कार्यालय के माध्यम से आजमगढ़ में बलिया लोक सभा के दमदार उपस्थिति के लिए सभी कार्यकर्ताओ को धन्यवाद ज्ञापित किया है। सांसद भरत सिंह ने कहा है कि मै उन सभी कार्यकर्ताओ एवं भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियो को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने इस प्रचण्ड गर्मी में इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के लिए लगातार कई दिनों तक मेहनत की तथा आजमगढ़ कार्यक्रम स्थल पर जनसैलाब के रूप में पहुचकर रैली को ऐतिहासिक बनाया है। मैं धन्यवाद देना चाहता हूँ उन नौजवान कार्यकर्ता एवं पार्टी के पदाधिकारियो को जिनके अथक परिश्रम से इतने बड़े कार्यक्रम में हमारा महत्वपूर्ण योगदान हो पाया है। मै सभी विधान सभा बलिया, फेफना, बैरिया विधान सभा जहूराबाद एवं मुहम्मदाबाद के समेत सभी बलिया जनपद एवं  लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं, बूथ एवं मंडल स्तर के कार्यकर्ताओ को धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *