Categories: BiharCrime

सीवान में सेल टैक्स के डिप्टी कमिश्नर अभय पांडेय शराब के साथ गिरफ्तार……

साकिब अहमद

बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून के बाद भी गिरफ्तारियों का सिलसिला थम नहीं रहा है. वहीं शराब मामले में हो रही इन गिरफ्तारियों में सरकारी अधिकारी भी बड़ी संख्या में शामिल हैं. ताजा मामला बिहार के सीवान जिले का है. मिल रही जानकारी के मुताबिक सीवान में भाजपा नेता के बेटे की गिरफ्तारी के बाद, ये दूसरा बड़ा मामला सामने आया है.

डिप्टी कमिश्नर अभय पांडेय अरेस्ट

बताया जा रहा है कि पुलिस ने डिप्टी कमिश्नर को गिरफ्तार किया है. डिप्टी कमिश्नर की गिरफ्तारी शराब के साथ हुई है. उन्हें पुलिस गिरफ्तारी के बाद थाने ले आई है. मामला शुक्रवार की रात का है. थाने में गिरफ्तार डिप्टी कमिश्नर से गहरी पूछताछ की जा रही है. दरअसल वो एक शादी समारोह में शामिल होने सीवान पहुंचे थे. वहीं से उनकी गिरफ्तारी हुई है.

                                                                         इनोवा गाड़ी से मिली शराब की बोतलें

जिसको पुलिस ने शराब के मामले में गिरफ्तार किया है उनका नाम अभय पांडेय है. वो डिप्टी कमिश्नर की पोस्ट पर उत्तराखंड में पोस्टेड बताए जा रहे हैं. शुरुवाती जानकारी के मुताबिक अभय पांडेय की पोस्टिंग रुड़की में है. पुलिस ने गिरफ्तारी के वक्त अभय पांडेय के पास से दो बोतल शराब भी जब्त की है. उनकी गिरफ्तारी सीवान के गुठनी थाना क्षेत्र से हुई है.
उत्तराखंड के रुड़की में पोस्टेड हैं

पुलिस पूछताछ में जो बातें सामने आई हैं, उसके मुताबिक अभय पांडेय उत्तराखंड में सेल टैक्स डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर की पोस्ट पर तैनात हैं. पुलिस ने उन्हें चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. उनकी इनोवा गाड़ी से दो बोतल शराब जब्त की गई है. इसके साथ ही साथ उनकी गाड़ी को भी सीज कर लिया गया है. गिरफ्तारी की बात की पुष्टि सीवान एसपी नवीन चंद्र झा ने की है.
आपको बता दें कि अभय पांडेय यूपी के देवरिया जिले के रहने वाले हैं. वो शादी समारोह में शामिल होने के लिए यूपी से बिहार के सीवान जिले में आए थे. इसी दौरान पुलिस चेकपोस्ट पर चेकिंग में उनकी गाड़ी से शराब मिली है. मामले में अभी पूछताछ जारी है.

Adil Ahmad

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

7 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

8 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

8 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

8 hours ago