Categories: Crime

रिश्तो को किया तार तार, कलयुगी चाचा ने किया अपनी सगी भतीजी के साथ कुकर्म

तारिक आज़मी/सिद्धार्थ शर्मा 

हापुड़. बेटी घर के बाहर ही नहीं अब समय ऐसा आ गया है कि बेटिया घर के अन्दर भी सुरक्षित नहीं है. रिश्ते तार तार हो जा रहे है. मगर कुकर्मियो को अपने कुकर्म पर शर्म तक शायद नहीं आ रही है. ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है जहा एक चाचा ने अपनी सगी भतीजी जिसको उसने गोद में खिलाया था, जिसकी आँखों के सामने वह खेल कूद कर बड़ी हुई थी. उसके साथ ही जोर ज़बरदस्ती से मुह काला कर उसको गर्भवती कर दिया.

ताज़ा मामला बुलंदशहर का प्रकाश में आया है जहा एक कलयुगी एक ही घर के सगे चाचा ने अपनी सगी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के 4 चार माह बाद अपनी भतीजी की शादी एक मिलने वालों के यहाँ तय करके झटपट करवा दी थी। महिला भतीजी चार माह की शादी में 8 माह की गर्भवती हुई। जब उसने अपने पति को बताया तो पति को कुछ मामला गडबड लगा तब पति को शक होने पर पत्नी से कड़ाई से पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ।

सगी भतीजी के साथ शादी से पहले ही अवैध संबंध बना डाले थे

जानकारी के अनुसार युवती की चार माह पहले ही जिला बुलन्दशहर के बीवी नगर में परिवार वालो की रजामंदी से शादी कराई गई थी। लेकिन जब शादी के 4 महीनों के बाद ही युवती को असहनीय पीड़ा होने लगी तो युवती के ससुराल पक्ष को चिंता हुई तब उन्होंने युवती को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र में ले जाकर दिखया। जब उन्होंने डॉक्टर से दर्द के बारे मे बताया और डॉक्टर ने कुछ चेकअप किया तो उनको समझते देर न लगी कि महिला युवती गर्भावस्था में है।

उसके बाद डॉक्टर ने रूटीन चेकअप कराए तो जानकारी की हुई कि महिला युवती को 8 माह का गर्भ है।जिसके बाद ससुराल वालों और युवती के पति को झटका लगा। जाँच से घर वापस आने के बाद उसके घर वालो ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि युवती के शादी के 4 माह पहले ही उसके सगे चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था जिसके कारण गर्भ ठहर गया।

कम समय होने के कारण जल्दबाजी में कराई शादी

समय ज्यादा होने के कारण और युवती के गर्भवस्था की समय से जानकारी नहीं प्राप्त होने के कारण आनन फानन में रिश्ता ढूंढ कर युवती का विवाह कर दिया गया। कुकर्मी चाचा ने अपना अपराध छुपाने के लिये ससुराल पक्ष वालों की सर मुसीबत बाँध दी।

इस बीच चाचा ने युवती महिला को कई बार प्रताड़ित किया और खूब डराया धमकाया। युवती के चाचा ने इस दुष्कर्म के बारे में किसी को भी न बताने के लिये खूब धमकाया। लेकिन ससुराल जनों के हस्तक्षेप और कड़े स्वर में पूछताछ में सारी की सारी कहानी संमझ आयी और ससुराल जनों ने इस अपराधिक घटना की सुचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्यवाही सुरु कर दी।

घर वालों के कहने पर युवती ने आरोपी चाचा के खिलाफ थाने में तहरीर दी। संबंधित थाना प्रभारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती से तहरीर प्राप्त होते ही शिकायत दर्ज कर जाँच के आदेश दिए हैं। आरोपी चाचा ललित कोरी पुत्र लीला सिंह, मोहोल्ला रफिकनगर का निवासी है।

सिटी कोतवाली प्रभारी ने तत्काल मामले की जांच कर युवती की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago