Categories: Crime

आखिर क्या था कारण जो काट डाला पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से, पास ही मिला पिता का भी पेड़ से लटकता हुआ शव

शिव शक्ति.

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में आज एक सनसनी खेज वारदात ने सब को सकते में डाल दिया है जहा एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान होकर न केवल पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया बल्कि अपने पिता की मौत की वजह बन गया. फिलहाल मौके में पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियो ने पुरे मामले की जाँच करते हुए दोनों के शवो को कब्जे में ले लिया है .

मामला हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र के जमौड़ी गाँव का है जहा के रहने वाले नंदराम निषाद की शादी रतीदेवी से हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा . नंदराम निषाद को अपने पिता बंशीधर निषाद पर पत्नी से अवैध सम्बन्धो को लेकर शक था. इसी के चलते आज दोनों में जंगल में लकड़ी काटने के दौरान विवाद हुआ और पति नंदराम ने उसी कुल्हाड़ी से पत्नी रतीदेवी की बेदर्दी से निर्मम हत्या कर दी और एक हाथ काटकर उसको अपने साथ ले जाकर फरार हो गया. लेकिन जब गाँव वाले घटना स्थल पर पहुंचे तो वहा पास में ही आरोपी के पिता बंशीधर निषाद का शव बबूल के पेड़ पर फांसी से लटका था .

इस डबल मर्डर की घटना से पुलिस विभाग में हडकंप मच गया और आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी सहित भारी फ़ोर्स घटना स्थल में जमा हो गई .फ़िलहाल पुलिस ने दोनों हत्याओ की वजह तलाश करनी शुरू कर दी है साथ ही साथ दोनों शवो को पीएम के लिए भेजते हुए आरोपी पति की गिरफ़्तारी की कोशिश शुरू कर दी है .

ससुर और बहु के शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया है तरह तरह की चर्चाओ का बाजार गर्म हो गया है फिलहाल अब इन दोनों हत्यायो की वजह पुलिस तहकीकात के बाद ही सामने निकलकर बाहर आयेगी .

pnn24.in

Recent Posts

भारत की जानी मानी शख्सियतो ने चुनाव आयोग को पत्र लिख कर चुनावो में पारदर्शिता बढाने की किया इल्तेजा

ईदुल अमीन डेस्क: लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों में हुई वोटिंग के आंकड़ों में…

4 mins ago

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

1 day ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

1 day ago