लोनी का व्यापारी नहीं करेगा पलायन, गुंडे बदमाश करेंगे – आश्वासन पर खुला बन्द बाजार

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी के व्यापारियों ने लूट की बढ़ती वारदातों और पुलिस की निष्क्रियता के विरोध में शुक्रवार सुबह से ही बाजार अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया और शिव मंदिर में काली पट्टी बांधकर धरने पर बैठ गए। करीब साढ़े 10 बजे लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर , नगर पालिका लोनी चेयरमैंन रंजीता धामा , एसडीएम सत्येंद्र कुमार सिंह , सीओ दुर्गेश कुमार सिंह , लोनी थाना प्रभारी उमेश कुमार पांडेय ने धरना स्थल शिव मंदिर में पहुंचकर जल्दी अपराधिक वारदातों का खुलासा करने एवं घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने का आश्वासन दिया।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि अपराधी जेल जाएगा अन्यथा यमराज के पास जाएगा। किसी भी सूरत में क्षेत्र में अपराधिक वारदाते नहीं होने दी जाएंगी। चाहे उन्हें खुद व्यापारियों के पास गांव छोड़कर रहना पड़े।वही चेयरमैंन रंजीता धामा ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि उनके साथ अन्याय नही होने दिया जाएगा। पुलिस लूट की घटनाओं का जल्द खुलासा कर व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि लोनी से पलायन व्यापारी नही – गुंडे बदमाश करेंगे। जिसके बाद व्यापारियों ने अपना बंद वापस ले लिया तथा बाजार खुलवा दिया गया।

इस मौके पर लोनी व्यापार मंडल के अध्यक्ष रतन सिंह भाटी ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर के द्वारा छेडी गई भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम के तहत निलंबित किए गए लेखपाल व कानूनगो की तरह ही अन्य विभागों मे जमे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग की। विधायक ने सभी विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को ईमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वाह करने की हिदायत दी। साथ ही चेतावनी दी कि अगर क्षेत्रवासी किसी भी अधिकारी व सरकारी कर्मचारी की शिकायत करेंगे तो उसको बख्शा नहीं जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

40 mins ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

20 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

20 hours ago