Categories: CrimeNational

हत्या में वांछित दो बदमाशों को किया गिरफ्तार भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी. बीते 3 जुलाई को रामबिहार बन्थला क्षेत्र में हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जिसमे 2 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर पुलिस ने आलाकत्ल व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद कर जेल भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार अभियुक्तो तनवीर कसाना उर्फ कालू पुत्र रामवीर सिंह व मनीष पुत्र जगमाल ने जावली निवासी नोरंग से बदला लेने के उद्देश्य से फायर किया था।गोली मारते वक्त नोरंग ने तमंचे पर हाथ मार दिया था।जिससे गोली घटना स्थल पर सब्जी बेच रहे मोरध्वज को जा लगी थी।जिसकी उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी थी।

पुलिस के अनुसार बीते 1 जुलाई को सामुदायिक भवन जावली के पास नोरंग व तनवीर कसाना उर्फ कालू का झगड़ा हो गया था। जिसे तनवीर के चाचा ने देख लिया था।उसी झगड़े की बेइज्जती का बदला लेने के लिये तनवीर ने मनीष के साथ मिलकर नोरंग को जान से मारने की योजना मनायी। 3 जुलाई की शाम साढ़े 7 बजे जब नोरंग अपने साथी के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर राम बिहार मंगल बाजार गया तो उसी समय तनवीर व मनीष बाजार में पहुंचे और तनवीर की मोटर साइकिल चला रहे मनीष ने मोटर साइकिल नोरंग के सामने लगा दी। तभी पीछे बैठे मनीष ने नोरंग को सटाकर गोली मारनी चाही तो नोरंग ने तमंचे पर हाथ मार दिया तथा गोली सब्जी बेच रहे मोरध्वज को जा लगी।फिर नोरंग को तमंचे की बट मारकर दोनो अपनी मोटरसाइकिल से फरार हो गये।घायल मोरध्वज को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी थी। पुलिस ने दोनों अभियुक्तो से आलाकत्ल तमंचा व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

19 hours ago