Categories: Others StatesPolitics

मेरा बूथ मेरा गौरव मे ज्योति जिन्दाबाद के नारों से गूंज उठा सभागार

अब्दुल रज्जाक थोई

जयपुर। 2 जुलाई 2018 सोमवार को जयपुर में किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के “मेरा बूथ मेरा गौरव “कार्यक्रम में मंच पर जब जयपुर की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने क्षेत्रिय नेताओं को टिकट देने की आवाज़ उठाई तो पूरा सभागार ज्योति खंडेलवाल ज़िंदाबाद के नारों से गूंज उठा। ज्योति खंडेलवाल ने मंच से कहा कि “मेरा बूथ मेरा गौरव “कार्यक्रम एआईसीसी की ओर से आम कार्यकर्ताओं के सम्मान में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है जिसमे जिस विधानसभा क्षेत्र में यह कार्यक्रम हो उस विधानसभा क्षेत्र का आम कार्यकर्ता अपनी बात एक मंच पर रखकर कांग्रेस आलाकमान तक पहुचा सकता है।

ज्योति खंडेलवाल ने कहा कि जब बात बूथ कार्यकर्ता की हो तो उसकी बात सुननी पड़ेंगी आज किशनपोल क्षेत्र का आम कार्यकर्ता कई वर्षों से थोपे हुए बाहरी नेताओं की हार से विचलित है अब कार्यकर्ता चाहता है कि किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में विधायक प्रत्याशी सिर्फ और सिर्फ क्षेत्रिय हो। किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में 40 वर्षों से लेकर जननेताओं व युवा नेतृत्व 10 सालों से कांग्रेस पार्टी की निष्ठा से सेवा करने वालों क्षेत्रिय कार्यकर्ताओं को पार्टी मौका दे। उन क्षेत्रिय नेताओं में क्या कमी है जिन्होंने पूरी निष्ठा से कांग्रेस पार्टी की सेवा तन मन, ओर पूरी ईमानदारी से की है।

किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में सभी समाजों के नेतृत्व कर्ता मौजूद है, कांग्रेस पार्टी अगर क्षेत्रीय नेताओं में पार्टी की ओर से दावेदार बनायें तो वरिष्ठ नेताओं में इस्लामुद्दीन एडवोकेट जी, मुकर्रम अली, आर आर तिवाड़ी, बाल किशन खिंची, महेश काला, गिरराज गर्ग, जगमोहन जसोरिया, पूर्व जन प्रतिनिधियों में नूरजहाँ, आईशा सिद्दीकी, युवाओं की भी कमी नही है सादिक चौहान, डॉ. नफीस मौजूद हैं, वर्तमान जन प्रतिनिधियों में इकरामुद्दीन और नाहिद नफीस मौजूद है। अगर तीनों मुस्लिम बाहुल्य सीटों आदर्श नगर, किशनपोल विधानसभा और हवा महल विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी क्षेत्रीय मुस्लिम नेताओं और कार्यकर्ताओं को मौका देगी तो ज्योति खंडेलवाल अपनी दावेदारी नहीं पेश करेगी। और तीनों मुस्लिम कांग्रेस प्रत्याक्षियों के लिए तन, मन, धन और पूरी ईमानदारी से प्रचार कर उनकी जीत के लिए पुरज़ोर प्रयास करेगी। ज्योति खंडेलवाल ने मंच से नारा लगाते हुए कहा कि ना जात पे ना पात पे मोहर लगेगी हाथ पे।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

3 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

3 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

3 hours ago