Categories: PoliticsUP

लखनऊ यूनिवर्सिटी में पुलिस के द्वारा धरने पर बैठे छात्र छात्राओं से की गई अभद्रता को लेकर सपा छात्र संघ में गहरा आक्रोश

फारुख हुसैन

गोला गोकर्ण नाथ खीरी। सपा के बड़े नेताओं सहित छात्र सदर चौराहे पर धरने पर बैठे और सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से सपा के कार्यकर्ताओं में काफी रोष व्याप्त है।
बुधवार को विश्वविद्यालय लखनऊ में धरना प्रदर्शन में बैठे छात्र छात्राओं को पुलिस द्वारा अवधेश तावा मारपीट कर बंदी बनाया गया जिसके चलते पुलिस और सरकार के खिलाफ सपा के छात्र नेताओं सहित बड़े नेताओं में काफी नाराजगी के साथ आक्रोश व्याप्त हुआ है इसलिए छात्र छात्राओं की मांग है कि निष्पक्ष जांच कराकर पुलिस अधिकारियों व कुलपति पर कानूनी कार्यवाही की जाए ऐसा सपा के कार्यकर्ताओं ने लिखित में गोला तहसील दार को ज्ञापन सौंपा।
इस धरने में मौजूद सपा नेता नितिन तिवारी वारिस अली खुर्शीद अहमद प्रद्युमन रजि खान शादाब अंसारी प्रभात श्रीवास्तव दीपक पटेल शिवम गुप्ता मोहम्मद शोएब सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Adil Ahmad

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

18 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

18 hours ago