Categories: Allahabad

बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू मारकर की हत्या

मो आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। थरवई थाना क्षेत्र के बहमलपुर गांव में बृहस्पतिवार की सुबह एक युवक की उसके बड़े भाई ने चाकू से वार करके मौत के घाट उतार दिया। हत्या की सूचना पर सीओ फूलपुर सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है।
थरवई के बहमलपुर गांव निवासी सुरेन्द्र भारतीया 25वर्ष पुत्र पिन्टू उर्फ फूलचन्द्र भारतीय तीन भाई एक बहन में सबसे छोटा था। वह एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता था। बताया जा रहा है कि उसका दूसरे नम्बर का भाई महेन्द्र दोहरे हत्या काण्ड मामले में जेल में है। जबकि सबसे बड़ा भाई राजेन्द्र एक दुष्कर्म के मामले में जेल गया था, लेकिन वह वर्तमान में जमानत पर रिहा होकर कुछ पूर्व आया है। बृहस्पतिवार की सुबह लगभग नौ बजे सुरेन्द्र भारतीया का बड़े भाई राजेन्द्र भारतीया से जींस पैन्ट को लेकर विवाद होने लगा। देखते ही देखते दोनों की बीच इस कदर विवाद बड़ा कि बड़े भाई राजेन्द्र ने एक चाकू से सुरेन्द्र के शरीर पर कई वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी राजेन्द्र भारतीया घर से भाग निकला। हत्या की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।
सूचना पर थरवई थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और हत्या की खबर आलाधिकारियों को दी। क्षेत्राधिकारी फूलपुर और पुलिस अधीक्षक गंगापार सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दिया। वारदात से सम्बन्धित साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी राजेन्द्र भारतीया के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश कर रही है। शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक गंगापार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू से गोद कर बृहस्पतिवार की सुबह हत्या कर दी। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है। हत्या की वजह अबतक साफ नहीं हो पाई है।

aftab farooqui

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

11 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

11 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

11 hours ago