प्रेमी युगल को फर्जी आईडी से होटल लेना पड़ा महंगा, पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार

साकिब अहमद

बिहार-सिवान का एक युवक अपनी और अपनी प्रेमिका की फर्जी आईडी कार्ड बना कर सिवान के एक नामचीज होटल में अपनी राते रंगीन करने पहुंचा था लेकिन इसकी भनक सीवान एसपी को कही से लग गयी. जिसके बाद सिवान एसपी नवीन चंद्र झा के आदेश पर सिवान मुफ्फसिल थाना प्रभारी अभिजीत कुमार व सहायक थाना सराय और

एसआईटी के नेतृत्व में छापेमारी के लिए एक टीम गठित की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल के कमरे से युवक और युवती को गिरफ्तार कर लिया.आपको बता दे की एक युवक कथित प्रेमिका को अपनी पत्नी बता कर IDBI बैंक के समीप छपरा रोड स्थित होटल सत्यम इंटेरनेशनल में सुबह 10 बजे के करीब आया और होटल के रिसेप्शन पर पूछताछ कर एक रूम बुक कर लिया. युवक ने जो आईडी जमा की उसमे उसका नाम अर्जुन साह और उसकी कथित प्रेमिका का नाम प्रियंका कुमारी था. प्रेमिका के आईडी में उसे युवक की पत्नी बताया गया है.

होटल में रूम लेने के करीब 1 घंटे बाद एसआईटी की टीम सादे लिबास में आकर होटल पर छापेमारी की और युवक और युवती तथा होटल के मैंनेजर को भी हिरासत में ले थाने ले गयी.इस दौरान वहां स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी युवक-युवती को दखने और पहचान करने में लगे रहे। वही आसपास के लोग के बीच दिन भर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार पूरे दिन गर्म रहा।पूरे मामले के बाद होटल मालिक मीडिया के सामने आए और बताया कि युवक युवती सुबह आये थे दोनो के पास पहचान पत्र था।

दोनों ने खुद को पति पत्नी बताया। इसी आधार पर उन्हें रूम दिया गया था। हमारे पास कोई भी व्यवस्था नही है कि पहचान पत्र की जांच की जाए। मामला पुलिस के पास है पुलिस कार्यवाई करेगी।

क्या कहते है सिवान एसपी…..

शहर के एक होटल से लड़का लड़की को हिरासत में लिया गया है दोनों फर्जी पहचान पत्र के जरिये रूम लिया था। दोनो से पूछताछ की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *