तमंचो सहित दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

फारुख हुसैन

पलियाकलां। इलाके में लगातार हो रही लूट की घटनाओं को लेकर सक्रिय हुई पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने निघासन रोड पर दो बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस को देखकर बदमाशों ने पुलिस पर ही फायर कर दिया। जिसके बाद उनको दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो तमंचे व 17 हजार तीन सौ रूपए भी बरामद हुए है।

उन्होंने संपूर्णानगर रोड पर बीती पांच अगस्त को हुई एक लूट में शामिल होने की बात भी कही है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।इंस्पेक्टर दीपक शुक्ल ने बताया कि लूट की घटनाओं का अनावरण करने के लिए एएसपी के निर्देशन से सीओ पलिया के सहयोग से टीम बनाई गई थी। टीम में शामिल चैकी इंचार्ज कमलेश कुमार, स्वाॅट टीम प्रभारी शिवकुमार, खजुरिया चौकी इंचार्ज अजय कुमार शर्मा दलबल के साथ निघासन रोड पर विचार विमर्श कर रहे थे। इस दौरान दो बाइकें मलिनियां तिराहे पर आती हुई दिखाई दीं। उनको टाॅर्च लगाकर रोका गया तो पुलिस ने उन्होंने फायर करना शुरू कर दिया।पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को पकड़ा है। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम चरनजीत सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी घोला फार्म तथा रंजीत सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी हरिनगर बताया। उनके पास से पुलिस ने दो

तमंचे के साथ ही 17 हजार तीन सौ रूपए भी बरामद किए हैं। दोनों ने संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के गदनियां मोड़ पर पुल के पास हुई पांच अगस्त की लूट में शामिल होने की बात कही। यह लूट चैधरी खाद भंडार के कर्मचारी से हुई थी। साथ ही एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए चरनजीत सिंह पर भीरा में पांच मुकदमें जबकि रंजीत पर पलिया में एक मुकदमा दर्ज था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *