Categories: BiharCrime

वैशाली में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या :

अनिल कुमार 

बिहार के वैशाली जिले में सोमवार सुबह बेखौफ अपराधियों ने आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी अमन कुमार को सराय थाना क्षेत्र के अरवी स्टेट बैंक के शाखा के समीप पैसे लूटने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक फाइनेंस कर्मचारी अमन कुमार बाइक से हाजीपुर पैसा जमा करने जा रहे थे,इसी दौरान अरवी के पास बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रोक कर पैसे वाले बैग छीनने की कोशिश की। बैग के ही छीना झपटी के क्रम में अपराधियों ने अमन कुमार को गोली मारकर पैसे वाले बैग लेकर फरार हो गए, स्थानीय लोगों ने फाइनेंस कर्मचारी अमन कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

अमन कुमार विदुपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर राजखंड गांव के रहने वाले थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। बीते कुछ दिनों से पूरे बिहार में अपराध का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

16 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

18 hours ago