Categories: Crime

युवक को नशीला पदार्थ देने से मना करने पर हुआ पथराव, उपचार के दौरान मौत

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थानान्तर्गत खुशहाल पार्क में समेक लेने को हुए विवाद में युवक ईंट लगने से गम्भीर घायल हो गया।जिसे सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया। जिसकी इलाज के दौरान जगप्रवेश अस्पताल में मौत हो गयी। पुलिस ने पंचनामा भरकर जीटीबी अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम कराया। आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया। जिनकी तलाश में पुलिस सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

जानकारी के अनुसार गीता पत्नी सत्तू मंडल व उसकी बेटी मामनी व बेटा मासूम करीब दो महीने से खुशहाल पार्क कॉलोनी में निवास करते थे। जो पहले 5 वा पुस्ता गांव गावड़ी थाना भजनपुरा दिल्ली में रहकर समेक का कारोबार करते थे। बताया जा रहा है कि दिल्ली से पुलिस द्वारा सख्ती किये जाने पर गीता का परिवार खुशहाल पार्क में समेक का कारोबार करते थे। कई बार पुस्ता चौकी पुलिस द्वारा दबिश दी गयी ,मगर मौके से कुछ भी माल बरामद नही हो पाने के कारण पुलिस द्वारा कार्यवाही नही की गयी। बुधवार सुबह करीब 9 बजे गांव खजुरी दिल्ली निवासी अमित बली पुत्र विजय अपने दोस्त के साथ गीता के घर खुशहाल पार्क समेक लेने गया था। गीता ने उन्हें समेक न होने का हवाला दिया। जिससे अमित व उसके साथी को गुस्सा आ गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसने गीता के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर गीता की बेटी व बेटा बाहर आये ,जिन्होंने गीता को दोनो से बचाकर घर के अंदर ले गए और कुंडी बन्द कर ली। उसके बाद अमित व उसके दोस्त ने नशे की हालत में हंगामा करते हुए गीता के दरवाजों पर ईंटो से बार किये। बताया जा रहा है कि गीता ,उसकी बेटी व बेटे ने दूसरी मंजिल की छत से चढ़कर उन पर ईंट फेंककर मारी।जो अमित के सिर में लगी और वह वही गिर पड़ा। सूचना मिलने के मात्र 10 मिनट में मौके पर पहुंचे पुस्ता चौकी प्रभारी हरेन्द्र पाल सिंह ने घायल अमित को इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया। जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। सीओ लोनी दुर्गेश कुमार सिंह व एसएचओ श्यामवीर सिंह ने मौके पर पहुंचे। मगर तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। सीओ ने बताया कि आरोपियों की तलाश में सम्भावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है ,जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

8 hours ago