असलहे के बल पर बदमाशो ने किया महिला से लूट, ग्रामीणों ने घेर कर पकड़ा दो बदमाश.

फारुख हुसैन

मितौली खीरी. थाना नीमगावं क्षेत्र मे सुबह शौच क्रिया को गई महिला के साथ दिनदहाड़े असलहों की नोक पर दो बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने की घटना को दिया अंजाम। बदमाशों के चुंगल से आजाद होने के बाद महिला ने शोर मचाया शोर शराबा सुनकर ग्रामीणों ने चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया बदमाश ग्रामीणों से चारों तरफ से घिरा देखकर एक गन्ने के खेत में घुस गए जिसे ग्रामीणों ने गन्ने के खेत को चारों तरफ से घेर कर दो बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

घटना की सूचना पर नीमगावं पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची । ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दो बदमाश सौपे जाने पर जाने के बाद ग्रामीणों के बार-बार कहने पर बाकी बदमाश गन्ने के खेत में पुलिस ने उनकी बात को नजर अंदाज करते हुए बदमाश लेकर थाना चले जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने कस्ता गोला मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे सीओ मितौली प्रदीप सिंह, तहसीलदार मितौली ,एसएचओ शैलेंद्र सिंह, मितौली के द्वारा ग्रामीणों मांग गन्ने के खेत में छिपे बदमाशों को पकड़ने की मांग पर ग्रामीणों को बदमाश पकड़े जाने की बात कहने पर किसी प्रकार ग्रामीण शांत हुए जिस पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस अमला करीब 2 घंटे तक गन्ने के खेत में कांबिंग किया।

जानकारी के अनुसार थाना नीमगावं क्षेत्र के गुलौला गांव में सुबह बिट्टो देवी शौच क्रिया के लिए गांव के पूरब गई थी जिसे गुलौला खुरई मार्ग पर दो बाइक पर चार बदमाश सवार मित्रों देवी को रोककर गले में पहने मंगलसूत्र कुंडल पायल असलहों के दम पर लूट कर फरार हो गए। बदमाशों के चुंगल से आजाद होने के बाद बिट्टू देवी के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने शोर शराबा सुनकर चारों तरफ से घेर लिया । ग्रामीणों की घेराबंदी को देखते हुए बदमाश बाइक छोड़कर गन्ने के खेत में जा छिपे। गन्ने के खेत में बदमाशों को चारों तरफ से ग्रामीणों ने घेरकर दो बदमाशों को पकड़ कर लिया ।वही घटना की सूचना पर पहुंची नीमगावं पुलिस ग्रामीणों के चुंगल से बदमाशों को हिरासत में ले लिया ग्रामीणों की आक्रोश को देखते हुए नीमगावं पुलिस ने घटनास्थल से बदमाशों को लेकर थाने चले जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने कस्ता गोला मार्ग को जाम कर दिया रोड जाम की सूचना पर थाना प्रभारी नीमगावं पान सिंह, SI राजेश चौधरी सिकंदराबाद चौकी प्रभारी संदीप यादव पहुंच कर ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों को शांत नहीं करा पाया वही मार्ग जाम की सूचना पर तहसीलदार मितौली सीओ मितौली प्रदीप सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों मांग को स्वीकार करते शेष बदमाशों को पकड़ने की बात शांत कराते हुए 20 मिनट के बाद मार्ग को खुलवाया ग्रामीणों की मांग पर गन्ने के खेत में छिपे बदमाशों को पकड़ने के लिए करीब एक घंटा तक सीओ मितौली, तहसीलदार थाना प्रभारी मितौली शैलेंद्र सिंह नीमगावं पुलिस ने गन्ने में बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग किया लेकिन कांबिंग के दौरान पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी ।क्षेत्र मे लगातार घटनाएं बढ़ रही है लेकिन पुलिस नाकाम नजर आ रही है।

गन्ने के खेत में छिपे बदमाशों को पकड़ने के लिए नीमगावं के सब इंस्पेक्टर जे0 के0 भदोरिया का पैर फिसल कर गिर जाने के कारण बाएं पैर से घायल हो गए जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहजम में उपचार हेतु भर्ती कराया गया जहां उपचार जारी है।

पकङे गये अपराधी –
पिंकू पुत्र मंगरे निवासी लाल्हापुर गोला,
किशन पुत्र भारत चिचौना अजान चौकी।
फरार – बबलू राजेंद्र नगर
खय्याम इस्लामनगर गोला।

बरामद – 1 अपाचे

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *