चेकिंग के दौरान बिजली कर्मचारियों पर हमला करना, चढ़ा भ्र्ष्टाचार की भेंट

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क में चैकिंग के दौरान बिजली कर्मचारियों पर हमले का मामला प्रकाश में आया है।मगर फिर भी अधिकारियों ने हमलावरो पर मुकदमा दर्ज नही कराया है। जिससे मामला सन्देहात्मक प्रतीत होता है। दूसरी ओर आरोपी के खिलाफ विभाग ने सीधी बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि सोमवार सुबह खुशहाल पार्क में चौधरी बिल्डर्स के ऑफिस पर बिजली विभाग ने कैम्प लगाया हुआ था। जहां कुछ ही दूरी पर जेई रंजीत शर्मा के साथ कुछ संविदाकर्मी चैकिंग कर रहे थे। उन्होंने आसिफ के वाटर प्लांट पर सीधी बिजली चोरी पकड़ ली ,जिसकी एक कर्मचारी वीडियो बनाने लगा।तभी प्लांट मालिक आसिफ व उसके साथियों ने गालीगलौच करते हुए उसे दौड़ा लिया और भागते हुए कर्मचारी पर ईंट से वार कर दिया।गनीमत रही कि कर्मचारी ईंट के हमले से बाल बाल बच गया।

उसके बाद बिजली कर्मचारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। पीआरवी के आते ही उक्त हमलावर फरार हो गये। मामले में एसडीओ गजेंद्र पाल सिंह कहना है कि सम्बन्धित जेई को मुकदमे के निर्देश दे दिए गये है।वही जेई रंजीत शर्मा का कहना है कि घटना के समय वह मौके पर मौजूद थे , लेकिन सीधी बिजली चोरी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।उन्होंने बताया कि हमला मामले में मुकदमा दर्ज नही कराया गया है। अब बिजली विभाग पर सवाल उठना लाजिमी है कि उच्चाधिकारी के निर्देश के बावजूद भी जेई ने मुकदमा दर्ज क्यो नही कराया। कही कर्मचारियों पर हमला भ्र्ष्टाचार की भेंट तो नही चढ़ गया। सूत्रों की माने तो हमला मामले में 20 हजार रुपये लेन लेन कर निपटाया जा चुका है।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

20 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

20 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

21 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

21 hours ago