पटना में दिनदहाड़े हम पार्टी से राजनीत में भाग्य आज़मा रहा शहाबुद्दीन का शूटर मारा गया

अनिल कुमार

पटना राजधानी पटना में दिनदहाड़े अतिव्यस्त इलाके में कोतवाली थाना से महज दस कदम की दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने एक सफारी गाड़ी पर बैठने जा रहे एक युवक पर पांच गोलियां दाग कर बाइक की स्पीड बढ़ा कर फरार हो गए। कोतवाली थाना से दस कदम की दूरी पर गोलियां चलने के आवाज सुनते ही अगल बगल के लोग भौंचक रह गए पर नजदीक थाना क्षेत्र के पुलिस घटनास्थल पर करीब बीस मिनट के बाद मौके पर पहुंची और घायल युवक को पीएमसीएच, पटना ले गयी, जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

पटना पुलिस ने जब मृत युवक की छानबीन शुरू किया तो उसके मोबाइल फोन से पता चला कि मृतक मो.तबरेज उर्फ तब्बू है और एक जमाने में राजद के पूर्व सांसद तथा अभी तिहाड़ जेल में बंद मो.शहाबुद्दीन के लिए शूटर काम करता था। इधर कुछ सालों से तबरेज उर्फ तब्बू अपना क़िस्मत राजनीति में आजमा रहा था, तथा हम पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ने वाला था । मृतक पर कई हत्या जैसे संगीन अपराध के मामले दर्ज थे। पटना पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *