Categories: NationalPolitics

राफेल पर वित्त मंत्री अरुण जेटली की दो टूक- रद्द नहीं होगा सौदा

अंजनी राय

राफेल डील का मुद्दा इन दिनों राजनीतिक गलियारों में गरमाया हुआ है। जहां एक तरफ इस मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती, वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार इस मामले में विपक्ष के हर आरोप पर पलटवार कर रही है। इस मामले को लेकर दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने अपने बयानों में शब्दों पर नियंत्रण खो दिया है। राफेल मामले को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेटली खुलकर सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि तमाम आरोपों के बावजूद यह सौदा रद्द नहीं होगा।

अरुण जेटली ने एएनआई को दिए साक्षात्कार में राहुल द्वारा पीएम मोदी को चोर कहने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सार्वजनिक संवाद कोई लाफ्टर चैलेंज नहीं है। आप कभी भी हग करलो, आंख मारलो फिर गलत बयान 10 बार देते रहो। लोकतंत्र के प्रहरी होते हैं लेकिन शब्दावली ऐसी हो जिसमें बुद्धि दिखाई दे। लोकतंत्र में आपके पास आलोचना का अधिकार है लेकिन शब्दों का इस्तेमाल संभलकर करना चाहिए।

वित्त मंत्री ने ओलांद के राफेल को लेकर दिए बयान को लेकर कहा कि मुझे इस बात में कोई आश्चर्य नहीं होगा यदि यह सब गुप्त रूप से बनाई हुई योजना का हिस्सा है। 30 अगस्त को उन्होंने (राहुल) क्यों ट्वीट कर कहा कि पेरिस में कुछ बम चलने वाले हैं और फिर उसी लय में सबकुछ हुआ जैसा कि उन्होंने अंदाजा लगाया था। उन्हें कैसे मालूम कि ऐसा बयान आने वाला है? यह जो इस तरह की जुगलबंदी है, मेरे पास कोई सबूत नहीं हैं लेकिन मन में प्रश्न खड़ा होता है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

10 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

11 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

11 hours ago