दिवंगत विधायक के परिवार से मिले पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, किया हर संभव सहायता का वादा

फारूक हुसैन

लखीमपुर खीरी। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर दिवंगत विधायक रामकुमार वर्मा के ओदरहा स्थित निवास पर पहुंचे। मुख्यमंत्री के आने के प्रोटोकॉल जारी होने के बाद से प्रशासन अलर्ट था। उनका उड़न खटोला भारी सुरक्षा के बीच खीरी सर जमीन पर उतरा। उन्होंने दिवंगत विधायक के परिवार से मुलाकात के दौरान कहा कि मैं राम कुमार जी को बहुत अच्छी तरह से जानता था। वह बहुत ही अच्छे स्वभाव के व्यक्ति थे। मैं और मेरी पार्टी हमेशा आप लोग के साथ हैं। बताते चलें कि 138 निघासन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक रामकुमार वर्मा का दो हफ्ते पूर्व लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था। जिसको लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखीमपुर पहुंचकर उनके परिजनों को सांत्वना देने आने वाले थे। जिसको लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन देर शाम उनका यह प्रोग्राम निरस्त हो गया। उसके बाद बुधवार को मुख्यमंत्री लखीमपुर खीरी लगभग 12 बजकर 44 मिनट पर अपने उड़न खटोले से पहुँचे। इसके बाद मुख्यमंत्री दिवंगत विधायक रामकुमार वर्मा के घर ओदरहा कार से पहुँचे। मुख्यमंत्री ने वहां पहुँच कर दिवंगत विधायक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। यहां मुख्यमंत्री करीब 6 मिनट तक रुके। लगभग 1 बजे वहां से वापस लखनऊ के लिये रवाना हो गए। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी साथ मौजूद रहे।
बॉक्स
6 मिनट में ही सांत्वना दे कर उड़ गये सीएम
लखीमपुर खीरी ।
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन द्वारा की गई तैयारियां धरी की धरी रह गई । वहीं ग्रामीणों में मुख्यमंत्री को देखने का बड़ा उत्साह था। जिन्हें निराशा ही हाथ लगी। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर ओदरहा गांव को छावनी में तब्दील कर दिया था। चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद थी। लोगों को उनके ही घरों में नजरबंद कर दिया गया था। वहीं 6 मिनट में मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *