Categories: Allahabad

शौंच को गई महिला से दुष्कर्म

आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद । नवाबगंज थाना में बुधवार दोपहर एक महिला से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया। मंगलवार की रात घर से शौंच के लिए गई महिला से उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने जबरन दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी है।
नवाबगंज के दुबराजगदीशपुर गांव की रहने वाली एक महिला के घर शौंचालय नहीं है। मंगलवार की रात वह शौंच के लिए घर से बाहर गई। जहां घात लगाये बैठे राजकुमार उर्फ फोटो पुत्र शिवमूरत ने उसे पकड़ लिया और जबरन दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि किसी इस बात का जिकर न करना।
पीड़ित महिला घर पहुंची और अपने परिवार के सदस्यों को जानकारी दी। परिवार के लोग बुधवार की सुबह महिला को लेकर थाने पहुुंचे और पुलिस से पूरी वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दिया है। पीड़ित महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए महिला चिकित्सालय भेज दिया है।

aftab farooqui

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

4 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

6 hours ago