पुलिस ने असलहा फैक्ट्री का किया पर्दाफाश, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जीतेन्द्र द्व्रिवेदी

बॉदा. बुंदेलखंड के बांदा में एक बार फिर पुलिस ने बड़ी असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. जंगल के बीच पुलिस ने असलहा फैक्ट्री में छापेमारी कर फैक्ट्री के संचालक को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही दो दर्जन बने और अधबने तमंचे के साथ, असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद किये.

अवैध असलहा फैक्ट्री की बरामदगी बिसंडा थाना क्षेत्र के बढ़ई पुरवा के जंगलों से की गयी. पुलिस की इस छापेमारी में एक आरोपी भागने में सफल हो गया. असलहा फैक्ट्री की बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने 10 हजार रुपये का नगद इनाम दिया है.

मुखबिर की सूचना पर बबेरू और बिसंडा थाने की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर असलहा फैक्ट्री पर छापा मारा, जिसमें असलहा फैक्ट्री के संचालक देवपाल निषाद को गिरफ्तार किया. वहीं एक अन्य आरोपी राकेश विश्वकर्मा फरार होने में सफल रहा. पुलिस ने मौके से दो दर्जन 315 और 12 बोर के तमंचे बरामद किये और असलहा बनाने की सामग्री और उपकरण भी कब्जे में लिए. पुलिस अधीक्षक ने असलहा फैक्ट्री बरामद करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये इनाम दिया है.

बता दें कि इसके पहले 11 जून को पुलिस ने बबेरू थाना क्षेत्र में एक असलहा फैक्ट्री बरामद की थी, जिसमें एक आरोपी राम महेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जबकि आरोपी देवपाल भाग निकला था. गिरफ्तार आरोपी देवपाल हिस्ट्रशीटर है और इस पर विभिन्न थानों में आठ मुकदमे दर्ज हैं.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *