Categories: UP

अगले वर्ष देश का निजाम बदल जायेगा, जनता दे रही संकेत – जाहिद बेग

प्रदीप दुबे विक्की

भदोही। पूर्व विधायक जाहिद बेग द्वारा पिछले दिनो बड़ालालपुर  वाराणसी में कालीन मेला आयोजन पर नाराजगी व्यक्त करते हुए भदोही में 200 करोड़ से बने एक्सपो मार्ट में धरना की चेतावनी दी थी। गुरुवार को प्रेस वार्ता कर धरने को स्थगित करने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि चूकी मार्ट की टेंडर प्रक्रिया पूरी हो गई है सौभाग्य से टेंडर सीईपीसी को मिला है।

इससे हर हाल में कालीन मेले का आयोजन भदोही एक्सपो मार्ट में लगेगा। इस बार केंद्रीय मंत्री के दबाव में न चाहते हुए भी सीईपीसी को वहा मेला लगाना पड़ा। ये पूछे जाने पर अगले साल भी दबाव बन सका है जिस पर कहां की तब तक देश का निजाम बदल जायेगा जनता संकेत दे रही है। चार पांच साल से मंदी आई है बेरोजगारी बढी है। लेकिन निजाम बदलते ही मंदी दूर होगी रोजगार भी मिलेगा। कालीन प्रोत्साहन के लिए विशेष व्यवस्था होगा। पूर्व विधायक ने सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के प्रति धन्यवाद दिया। कहां भदोही के लोगो ने कालीन मेला भदोही में आयोजित होने व ढांचागत सुविधाओ का जो सपना देखा था। उसे पूर्व सपा सरकार में पूरा हुआ। अवसर मिलने पर अधुरे विकास कार्यो की भी पूरा किया जायेगा।

pnn24.in

Recent Posts

जेल से बाहर निकलते ही बोले केजरीवाल ‘देश तानाशाही के दौर से गुज़र रहा है, सभी को मिलकर इसके लिए संघर्ष करना है’

तारिक़ खान डेस्क: सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम ज़मानत मिलने के बाद तिहाड़ जेल से अपने…

24 hours ago

संयुक्त राष्ट्र में इसराइल और अमेरिका द्वारा ज़बरदस्त विरोध के बावजूद भारी बहुमत ने फलस्तीन की पूर्ण सदस्यता का समर्थन किया

आफताब फारुकी डेस्क: संयुक्त राष्ट्र आम सभा ने फ़लस्तीन की सदस्यता का समर्थन किया है।…

1 day ago

मालदीव सरकार ने कहा ‘भारत के सभी सैनिक मालदीव छोड़ कर गए’

आदिल अहमद डेस्क: मालदीव का कहना है कि भारत के सभी सैनिकों ने इस द्वीप…

1 day ago

पूर्वी युक्रेन में आगे बढ़ रहे रूस पर युक्रेन का दावा ‘हमला नाकाम किया’

मो0 कुमेल डेस्क: रूस की तरफ़ से लगातार हो रही बमबारी की वजह से इस…

1 day ago