जाने आखिर क्यों नही हुआ मध्य प्रदेश में बसपा और कांग्रेस का गटबंधन

कल्पना सिंह

भोपाल. बसपा प्रमुख मायावती द्वारा मध्यप्रदेश में कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने को लेकर दिग्विजय सिंह का नाम लेने के मामले में कांग्रेस ने बसपा प्रमुख को ही दोषी ठहराया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि, गठबंधन ना करने के लिए बसपा को किसी के सिर ठीकरा फोड़ना था इसलिए मायावती ने दिग्विजय सिंह का नाम ले दिया।

कमलनाथ ने ये भी कहा कि बसपा से गठबंधन नहीं होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने बसपा प्रमुख मायावती को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि गठबंधन नहीं होने के लिए बसपा को किसी को जिम्मेदार ठहराना था, इसलिए मायावती ने दिग्विजय सिंह का नाम ले लिया। उन्होंने कहा कि बसपा गठबंधन के नाम पर ऐसी सीटें मांग रही थी, जहां उसका जनाधार ही नहीं है।

गुरुवार को कमलनाथ भोपाल पहुंचने पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने मीडिया से चर्चा कर रहे थे। कमलनाथ ने कहा कि मायावती द्वारा दिग्विजय सिंह को दोषी ठहराना ठीक नहीं। उन्होंने साफ साफ कहा कि, बसपा जितनी सीटें कांग्रेस से मांग रही थी उतनी सीटें देना संभव ही नहीं था, इस बात से बसपा के स्थानीय नेता भी सहमत हैं। कमल नाथ ने ये भी कहा कि बसपा के साथ गठबंधन नहीं होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *