Categories: BiharNationalPolitics

दशहरा के मौके पर पटना में लगा पोस्टर, नितीश को बनाया “रावण”, “राम” के रूप में है तेजस्वी

गोपाल जी।

पटना. बिहार में राजनितिक गलियारे में एक पोस्टर को लेकर बहस शुरू हो गई है. इस पोस्टर को लगा कर नितीश कुमार को रावण की भूमिका में प्रदर्शित किया गया है वही राम की भूमिका में तेजस्वी यादव को दिखाया गया है. राजद के कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस के ठीक सामने यह पोस्टर लगाया है।

तेजस्वी की संविधान बचाओ ‘न्याय यात्रा’ की शुरुआत होने वाली है, उससे ठीक पहले दशहरा के मौके पर पटना में लगे इस पोस्टर ने राजनीति गर्म कर दी है। इस तरह का विवादित पोस्टर लोगों के लिए चर्चा का विषय बन रहा है।राजद के पोस्टर पर कांग्रेस की आपत्ति सामने आई है। कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने इस मामले में आपत्ति जताते हुए कहा कि नीतीश सिर्फ नेता नहीं बिहार के मुख्यमंत्री भी हैं। मुख्यमंत्री को रावण दिखाना अनुचित है।

कांग्रेस के ही सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि तेजस्वी राम हो सकते हैं लेकिन किसी और को रावण दिखाना अनुचित है। पटना में पोस्टर को लेकर राजनीति कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले भी राजद, कांग्रेस और बीजेपी समेत कई दल अलग-अलग मौकों पर एक दूसरे पर इन पोस्टरों के माध्यम से निशाना साध चुके हैं। पटना में यह पोस्टर आनंद यादव नाम के शख्स ने लगाया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

6 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

6 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

6 hours ago