Categories: Crime

मेडिकल स्टोर की दुकान से चोरों ने उड़ाया एक लाख नकद

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। स्थानीय नगर के उपडाक घर के पास गुरुवार की रात चोरों ने दवा की दुकान का शटर चाडं कर कैश बॉक्स में रखा करीब एक लाख रूपये नगद चुरा लिए। घटना को अंजाम देने के बाद चोर भाग निकले। सुबह दुकान के खुले शटर को देख दुकानदार के होश उड़ गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। दुकानदार ने पुलिस को तहरीर सौंप दी है।

जानकारी के अनुसार बताया गया है कि उपडाक घर के पास विश्वकर्मा मेडिकल स्टोर की दुकान है। दुकानदार हरेराम शर्मा गुरुवार को दुकान बंद कर तित्य की भांति अपने आवास में सोने चले गए। आधी रात के बाद हौसला बुलंद चोरों ने लोहे के राड से दुकान का शटर चाडं कर खोल दिया तथा दुकान में घुस काउंटर में रखा करीब एक लाख रूपये पर हाथ साफ कर करने के बाद फरार हो गए। सुबह दुकानदार को घटना की जानकारी हुई। चौकी इंचार्ज योगेंद्र प्रसाद सिंह ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। दुकानदार हरे राम ने पुलिस को तहरीर सौप प्रभावी कार्रवाई की मांग की है। सरेराह हुई इस दुस्साहसिक घटना से संबंधित क्षेत्र के दुकानदरों में दहशत की स्थिति बनी हुयी है।

पुलिस चौकी प्रभारी सीयर योगेन्द्र सिंह ने दावा किया है कि चोर दुकान की सीसी टीवी के फुटेज में आ चुके है जिनके आधार पर अति शीघ्र पकड़े जायेगे।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

9 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

11 hours ago