सुल्तानपुर – पुलिस चौकी के कुछ कदमो की दुरी पर बदमाशो ने मारी युवको को गोली 

हरिशंकर सोनी

(कादीपुर) सुल्तानपुर। कादीपुर तहसील क्षेत्र में अपराधियों में शायद पुलिस का खौफ ख़त्म हो गया है। आज बाइक सवार बदमाशों ने 22 वर्षीय युवक अंकित मोदनवाल को गोली मारकर घायल कर दिया। आनन-फानन में लोग अंकित को लेकर कादीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गये। जहां पर तैनात डॉक्टर अजय सिंह ने प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला चिकित्सालय किया। जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

सूत्र के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले दो पक्षों में विवाद हुआ था और दुर्गा पूजा पंडाल के बगल पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर ही बदमाशों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना में परिवारिक सदस्यों का आरोप है कि इसमें पुलिस की बड़ी लापरवाही नज़र आई। वहीं पर आक्रोशित व्यापारियों ने अपनी दुकान बंद कर पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। वहीं परिजनों का आरोप है कि अगर पुलिस अपराधियों को दौड़ देती तो शायद अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होते। वहीं पर मीडिया कर्मियों के द्वारा जब घटना के बारे में जानकारी लेना चाहा तो के पी वर्मा के घटना के सम्बन्ध में गोल मोल जवाब दिया गया। जब आज सुबह ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सभी अपनी दुकानें बंद कर चक्का जाम किए हुए हैं तो आनन-फानन में कादीपुर कोतवाली की फोर्स और क्षेत्राधिकारी डीपी शुक्ला मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *