दशहरा के मद्देनज़र शांति समिति की बैठक हुई आयोजित

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ : आगामी दशहरा के पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने के घोसी कोतवाली के परिसर में उपजिलाधिकारी घोसी डाक्टर छेदीलाल सोनकर की अध्यक्षता में शुक्रवार को शांति समिति की एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें उपस्थित श्री रामलीला, दुर्गा पूजा समितियों के साथ ही सामाजिक लोगो की पर्व से जुड़ी समस्याओं को सुनने के साथ ही त्वरित समाधान करने का प्रयास किया।

उपजिलाधिकारी घोसी डाक्टर छेदीलाल सोनकर ने कहाकि दशहरा का पर्व हमें आपसी भाईचारगी एवं त्याग की सीख देता है । इसी सभी को आपसी मिल्लत एवं एकता के साथ मानना चाहिए । तहसीलदार घोसी ओमप्रकाश पाण्डेय ने कहाकि दशहरा के पर्व पर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है । किसी भी दशा में अराजक तत्वों को कामयाब नहीं होने देंगे । आयोजित बैठक में बड़ागांव बाजार में विद्युत तार के नीचे होने , जाम की समस्या , मच्छर से निजात दिलाने के लिए कीटनाशक दवा का छिड़काव करने , जुलूस एवं पंडालों पर अश्लील गीत न बजाने , अतिक्रमण आदि की समस्याए प्रमुख रूप से छायी रही। जिस पर उपजिलाधिकारी घोसी ने तत्काल सम्बंधित कर्मचारियों एवं अधिकारियों को यथाशीघ्र समाधान करने का निर्देश दिया। वही घोसी रोड के किनारे हुए अतिक्रमण को एक सप्ताह के अंदर दुकानदारों एवं ठेलों आदि को हटाने की चेतावनी दिया , यदि एक सप्ताह के अंदर अतिक्रमण नहीं हटा तो अभियान चलाकर हटाया जायेगा। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी घोसी डाक्टर छेदीलाल सोनकर , तहसीलदार घोसी ओमप्रकाश पाण्डेय , कोतवाल परमानंद मिश्रा ,चेयरमैन प्रतिनिधि अब्दुल कय्यूम अंसारी , अरविंद पाण्डेय , मोतीचद , खुर्शीद खान , गोपाल साहनी , दुरुल हसन , प्रशांत गौड़ , अभय तिवारी , मुबारक हुसैन , शेख हिसामुद्दीन , अखिलेश कुमार , अब्दुल मन्नान खान , आकीब सिद्दीकी आदि उपस्थित रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *