सौतेले बाप ने किया नाबालिग बेटी से रेप

सरताज खान

गाजियाबाद। थाना विजय नगर क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक बाप ने अपनी ही 10 साल की बेटी के साथ शराब के नशे में बलात्कार किया। जब इस घटना की जानकारी पीड़ित लड़की की मां को पता चला तो उसने विजय नगर थाने में इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया जहां बलात्कार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी पूरन पुत्र जयप्रकाश निवासी इंदिरा कॉलोनी विजय नगर मे रहता है। उसके साथ उसकी पत्नी और 10 साल की बेटी भी रहती है। बता दें कि आरोपी की पत्नी की पहली शादी हो चुकी थी। जिसके पहले पति से यह बेटी है। बताया जा रहा है कि महिला के पहले पति बीमारी के चलते मौत हो गई थी और महिला ने 5 वर्ष पूर्व आरोपी से शादी की थी। रेप पीड़िता की मां लोगों के घरों में साफ सफाई का काम करती है। बताया जा रहा है कि बीती रात जब महिला अपने काम पर गई थी , तो उसका पति शराब के नशे में अपने घर पहुंचा और अपनी बेटी को घर में अकेला देख उसको अपना हवस का शिकार बना लिया। जब पीड़ित लड़की की मां घर पहुंची तो बेटी ने अपनी आपबीती अपनी मां को बताई जिस पर महिला ने अपने पति के खिलाफ विजयनगर थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *