मोटर सायकल दुर्घटना में एक की मौत दो घायल

रूपेंद्र भारती.

घोसी/मऊ. घोसी नगर के सीताकुंड के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को 9 बजे दिन में दो मोटर साइकिल के टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया। जिनमे से सुरेश निवासी पीड़यूथसिंहपुर को मऊ रेफर कर दिया गया। जहा से आज़मगढ़ इलाज हेतु ले जाते समय सुरेश की रास्ते में ही मौत हो गई।

पीडयूथसिंहपुर निवासी सुरेश58 पुत्र रामबली अपने पुत्र राहुल20 के साथ अपने मोटरसाइकिल से मऊ जारहे थे।जब वे नगर के सीताकुंड के पास पहुचे तभी सामने से मोटर साइकिल से आ रहे नगर के बैसवाड़ा निवासी नौशाद 18 पुत्र शमशाद की टक्कर हो गई। फलस्वरूप तीनो घायल हो गए। लोगो ने पुलिस के मदद से सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इसके बाद मऊ से वाराणसी के लिए सुरेश को रेफर कर दिया गया परन्तु परिजनों ने आज़मगढ़ इलाज हेतु ले जा रहे थे कि रास्ते में ही सुरेश की मृत्यु हो गई वे अपने पीछे पत्नी सुशीला देवी पुत्र राहुल, रोहित, जालंधर, उपेंद्र एवं पुत्री बबिता को छोड़ गए हैं। जिनका रोते रोते बुरा हाल है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *