घोसी (मऊ) के समाचारों पर एक नज़र रूपेन्द्र भारती के संग

उचित दर के दुकानदारों को हुआ बायोमेट्रिक मशीन का वितरण

घोसी /मऊ। घोसी तहसील के सभागार में शनिवार को पूर्ति निरीक्षक शैलेन्द्र सागर सिंह की उपस्थिति में भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्ग विजय राय ने बड़राव ब्लॉक के कुल 91 उचित दर विक्रेताओं को बायोमेट्रिक मशीन का वितरण कर खाद्यान वितरण मे पारदर्शिता लाने को कहा। कहाकि यदि बायोमैट्रिक मशीन से खाद्यानवितरण मे शिकायत मिली तो सम्बन्धित कोटेदार की खैर नही होगी।

पूर्ति निरीक्षक घोसी शैलेन्द्र सागर सिंह ने कहाकि किसी भी कोटेदार के सामने खाद्यान वितरण में कोई परेशानी आती है तो वे स्वंय मिलकर समाधान करा सकते हैं। बोयोमिट्रिक मशीन से खाद्यान वितरण के बाद भी शिकायत मिलती है तो सम्बन्धित कोटेदार बख्शे नही जाएंगे। उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर पर फिरोज तलवार , गिरिजापति राय , लालबहादुर राय , मुन्ना प्रसाद राजभर आदि उपस्थित रहे।

पुलिस के हत्थे चढ़े अवैध शराब के कारोबारी

घोसी /मऊ। घोसी कोतवाली पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम ने शुक्रवार की देर शाम को अवैध शराब के करोबार करने वाले दो लोगो को गिरफ्तार करने के साथ ही भारी मात्रा में उपकरण व सामग्री बरामद करने में सफलता हासिल की है।

घोसी कोतवाली पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम ने आसना नहर पुलिया पर शुक्रवार की देर सायं काल संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे कि एक फोर व्हीलर वाहन आता दिखाया दिया और पुलिस को देखते ही भगाने लगे। घेर कर पकड़ने के बाद हिरासत में लिया गया। गिरफ्तार लोगो ने अपनी पहचान घोसी कोतवाली क्षेत्र के भीरा गांव निवासी देवानन्द भारती उर्फ सोनू पुत्र जयप्रकाश एवं अनिल राजभर पुत्र महातम राजभर के रूप दिया। जिनकी तलाशी लेने पर गाड़ी के आगे वाली सीट से 24 पेटी शराब, एक पेटी प्लास्टिक की शीशी, पीछे वाली सीट से 8 पेटी यानी कुल 384 शीशी जिस पर डाल्फिन डीलक्स विस्की 180 मिली अंकित है , अपमिश्रीत , दो जरकैन बीस लीटर तरल के साथ ही अन्य उपकरण व सामग्री बरामद हुई है।

इस सम्बंध में घोसी कोतवाली पुलिस ने पकड़े गये लोगों के विरुद्ध धारा 272,273,419,420 ,60 एवं 63आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

बसपा की बैठक हुई सम्पन्न

घोसी/मऊ। बहुजन समाज पार्टी की एक संगठनात्मक बैठक मधुबन विधान सभा क्षेत्र के इटौरा बीबीपुर में विधान सभा अध्यक्ष सुबाषचंद की अध्यक्षता में शनिवार को सम्पन्न हुआ। जिसमें विधान सभा मधुबन के सेक्टर कुचाई के बूथ कमेटी की गठन की गयी।

मुख्य अतिथि मण्डल प्रभारी आजमगढ़ चन्द्रशेखर ,मण्डल प्रभारी डाक्टर अखीलेश कन्नौजिया ,जिला पंचायत सदस्य अवधेश कुमार बागी ने कहाकि बसपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसमे सबका सम्मान निहित है। इस अवसर पर विधान सभा प्रभारी डोमा राम साहनी, जिला संयोजक रुकेश कुमार जैसवार, हंसनाथ राजभर, सलमान घोसवी, अबुल हसन उर्फ़ बड़क चेयरमैन, दिलीप कुमार, जय प्रकाश आदि उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *