मोहम्मदी में हम भी है कार्यक्रम का हुआ आयोजन

फारुख हुसैन

मोहम्मदी( खीरी)- नगर में वर्तमान में चल रहा मेला श्री रामलीला में 26 अक्टूबर शुक्रवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम मोहम्मदी डांस एंड सिंगिंग टैलेंट कार्यक्रम के तहत आज गोला रोड स्थित आशीर्वाद गेस्ट हाउस मोहम्मदी में हम भी हैं। कार्यक्रम का आयोजन कर ऑडिशन लिया गया।

यह कार्यक्रम हार्मोन इक म्यूजिकल ग्रुप मोहम्मदी के तत्वावधान में आयोजित किया गया तथा इस ग्रुप के माध्यम से नगर व आसपास के प्रतिभावान बच्चों को प्रोत्साहित करने का काम करती है। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष संदीप मेहरोत्रा कन्हैया ने मां शारदे का दीप प्रज्वलित कर किया वहीं कार्यक्रम मैं राधेकेश ने ईश्वर की आराधना करते हुए कहां मन मोरा बावरा जिस दिन गाए गीत मिलन के और इसके बाद एक बालक मोहम्मद ओवैस ने पलट तेरा ध्यान किधर है।

गाना गाकर दर्शको को ताली बजाने पर मजबूर किया कार्यक्रम में अनिल को बच्चों ने भाग लिया कार्यक्रम में प्रभारी निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह नरेंद्र कुमार रस्तोगी, कार्यक्रम अध्यक्ष अमित रस्तोगी , आशीष कटियार , संजय सक्सेना उपस्थित रहे । कार्यक्रम मोहम्मदी क्षेत्र के तमाम ऑडिशन बच्चों ने हिस्सेदारी की । वहीं कार्यक्रम में जज के रूप में हरकेश जी व रजनी सैनी उपस्थित रही। कार्यक्रम के ऑडिशन में हर्ष शर्मा,मुकुल कुमार,योगिता,शिवानी पांडे,उमेश,उत्कर्ष गुप्ता सहित अन्य कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया । कार्यक्रम में अब्बास नकवी रजनी सैनी ऋषभ सैनी सहित अन्य क्षेत्र वासी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *