राजकुमारों से कभी कभी डर लगता है – पीएम मोदी

आदिल अहमद

डेस्क. आम चुनाव 2019 से पहले हिंदी हार्टलैंड के तीन प्रदेशों छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में विधानसभा का चुनाव होने जा रहे है। इस क्रम में पीएम मोदी बीजेपी के कार्यकर्ताओं से संवाद के जरिए उनमें उत्साह का संचार करते हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए वो सरकारी प्रयासों का जिक्र करते हैं और उसके साथ साथ कार्यकर्ताओं से जमीनी हालात को भी जानने समझने की कोशिश करते हैं।

संवाद के क्रम में वो झारखंड के कार्यकर्ताओं से मुखातिब हो रहे थे। राजकुमार साहू नाम के कार्यकर्ता पीएम से अपनी बात रख रहे थे, ठीक उसी समय नरेंद्र मोदी ने पूछा कि उनका नाम राज कुमार है या वास्तव में वो राजकुमार है। इस सवाल के जवाब में कार्यकर्ता ने कहा कि नहीं सर वो सोने चम्मच वाले राजकुमार नहीं है बल्कि उनका सिर्फ नाम राज कुमार है। इस उत्तर के जवाब में पीएम मोदी ने कहा दरअसल राजकुमारों से कभी कभी डर लगता है।

कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई सिर्फ सत्ता हासिल करने तक नहीं होनी चाहिए। हमें उन हालातों से लड़ना है जिसकी वजह से देश विकास की पटरी से उतर गया था। पिछले साढ़े चार साल में केंद्र सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाओं को जमीन पर उतारा है जिसका असर भी सामने जा रहा है। सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को आम जन तक पहुंचाने के लिए हम सबको आगे आना होगा ताकि ये देश पूरी तरह से कांग्रेसमुक्त हो सके।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *