नोटबंदी और जीएसटी से देश को भाजपा ने तबाह किया – गुरप्रीत जार्जी

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी।  मंगलवार को समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन नगर पलियां में स्थित वैश्य धर्मशाला के प्रांगण में बूथस्तरीय सतर पर किया गया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व ब्लाक प्रमुख गुरप्रीत जॉर्जी  ने किया। इस मौके पर पार्टी के 137,पलियां विधानसभा क्षेत्र के पार्टी के वरिष्ठ नेताओ ने कार्यकर्ताओं को अगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियो की बारीकियों से अवगत कराया। कहा कि इस बार कोई मौका नहीं चूकना हैं।

सम्मलेन के मुख्यअतिथि मो0 कय्यूम खान जिलाध्यक्ष ने कहा कि साम्प्रदायिक ताकते देश को कमजोर करने का काम कर रही हैं। आम आदमी की समस्याओं पर बात न कर लगातार उन्हें भटकाने की कोशिश हो रही है। महंगाई, बेरोजगारी, किसान, युवा, दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यको की समस्याओं को दरकिनार कर उन्हें ऐसे मामलो में उलझा दिया जा रहा है, जिससे उन्हें जाति धर्म में विभाजित किया जा सके। नोट बन्दी, जी0एस0टी0 से देश को तबाह करने वाली भाजपा से आमजन को कार्यकर्ताओ को आगाह करना होगा।

जिलामहासचिव नरेश यादव -ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि अबकी बार उन्हें आर-पार की लड़ाई लड़नी है और फ़ास्टिक ताकतों को उखाड़ फेंकना है। पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को दिल्ली में भी मजबूत कर देना है। कार्यक्रम संयोजक – पालिया विधानसभा से रही सपा प्रत्याशी अनीता यादव ने कहा कि हर बूथ पर फ़ास्टिक ताकतों से लड़ने के लिये युवा शक्ति को एक जुट होना होगा। आम आदमी के सरोकारों से जुड़े मुद्दे को मजबूती से उठकर संघर्ष करना होगा।

विधानसभा अध्यक्ष जावेद अख्तर ने बूथ पर मतदाताओं की संख्या बढ़ाने और उन्हें पार्टी की रीति-नीति से जोड़ने के तौर-तरीके बताये। सम्मलेन में प्रदेश कार्यकारणी सदस्य धनंजय उपाध्य, पलियां चेयरमैंन, महोमद्दी पूर्व चेयरमैन कय्यूम खान, जगदीश प्रसाद, महमूद हुसैन, अजय सिंह, रघुवीर यादव, तरसेम, टीटू, फुरकानं अंसारी, ललित पाल, अरुण मौर्य, विनोद गुप्ता,सतीश, आरपी चौधरी, पूनम, अंजलि सिंह, गंगादेवी, रहनुमा, वासिम खान, हरजिंदर, शिवम रस्तोगी, जलीस खान, महमूद गाजी, आते रहमान, कामिल, शहीद, जीतेन्द्र, कतुबुद्दीन,व पार्टी के सभी सम्मानित बूथ प्रभारी एवं सदस्य और समाजवादी कार्यकर्त्ता गण मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *