Categories: CrimeUP

घर में घुसा दिया ट्रैक्टर, विरोध करने पर चला दिया गोली

फारुख हुसैन 

पलिया कलां (लखीमपुर):पैसों के लेन-देन को लेकर दबंगों ने एक ग्रामीण के घर मेंपहले तो ट्रैक्टर घुसेड़ दिया, इसके बाद शराब के नशे में गृहस्वामी पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं, इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

घटना से पीडि़त और उसका पूरा परिवार दहशत में है। ग्राम पतवारा निवासी सोनू गौतम पुत्र पंचम ने बताया कि गांव में ही रहने वाले कुछ लोगों से उसने चार हजार रूपया ब्याज पर लिया था। धीरे-धीरे वह पैसा देता रहा और अंत में 11500 रूपया देकर मूल और ब्याज अदा कर दिया। बाद में विपक्षीगणों ने औरपैसों की मांग शुरू कर दी जबकि वह पूरा पैसा अदा कर चुका था। आरोप है कि करीब दस दिन पहले विपक्षीगणों ने उसके खेत से गन्ना कटवा लिया, जब वह इसकी शिकायत लेकर संबंधितों के घर पहुंचा तो उन लोगों ने उसे भगा दिया।

इसकी शिकायत भी विपक्षीगणों ने थाने में कर दी और झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश रचने लगे। हद तो तब हो गई जब बीती रात दबंगों ने उसके घर में ट्रैक्टर घुसेड़ दियाऔर-जब वह बाहर पहुंचा तो उनमें से एक ने उस पर अवैध असलहे से फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि वह बच गया। इस बीच किसी ने यूपी-100 को खबर कर दी, लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पीडि़त ने रात में ही कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि आरोपितों को पकडऩे के लिए दो बार दबिश दी गई है, लेकिन वे लोग फरार हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

12 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

12 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

12 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

13 hours ago