Categories: Crime

भाजपा के नेता ने किया लड़की से छेड़खानी, चप्पलो से पीट दिया लडकियों ने नेता जी को, वायरल हुआ वीडियो

करिश्मा अग्रवाल

रुद्रपुर (डेस्क). इश्क पर जोर नहीं, है ये वो आतिश ग़ालिब जो लगाये न लगे और बुझाये न बुझे. मगर इस इश्क के भुत को चप्पलो से पीट कर एक युवती ने ठंडा कर दिया. चप्पलो से बेशर्मो की तरह अपने परिवार के सामने मार खाने वाले साहब खुद को भाजपा का नेता बताते है. लडकियों को छेड़ने में मास्टर डिग्री रखने वाले नेता जी का इश्क का भुत पीडिता ने चप्पलो की बरसात से भगा दिया. यही नहीं बल्कि भाजपा के यह कथित नेताजी ने लिखित माफ़ी भी मांगी है.

घटना उधम सिंह नगर उत्तराखण्ड के रुद्रपुर की है. जहा भाजपा नेता की महिला द्वारा चप्पल से पिटाई का वीडियो सामने आया है.उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में पिछले कई दिनों से पड़ोस में रहने वाली महिलाओं से छेड़खानी कर रहे एक कथित भाजपा नेता को आज उस चप्पलो का भोजन मिला जब महिलाओं ने परेशान होकर उसकी चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी. भाजपा नेता की चप्पलों से पिटाई का विषय क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा.इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने से यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड स्थित मैट्रोपॉलिस में भाजपा नेता का फ्लैट है। बताया जाता है कि उक्त भाजपा नेता कई बार अपने फ्लैट के पास रहने वाली दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर चुका था। आज भी इसी भाजपा नेता ने दोनों महिलाओं के साथ छेड़खानी का प्रयास किया, तो महिलाओं का पारा चढ़ गया और उन्होंने कथित भाजपा नेता की चप्पलों से जमकर धुनाई लगा दी। इसी बीच हंगामा होता देख महिलाओं के परिजन और पड़ोस में रहने वाले लोग भी वहां आ पहुंचे। पिटाई के दौरान भाजपा नेता द्वारा कमरे में घुसकर अपने को बचाने का प्रयास भी किया गया लेकिन महिलाओं के परिजनों और आस पडोस में रहने वाले लोगों के साथ मिलकर उसे कमरे से बाहर खींच लिया. फिर क्या था, भाजपा नेता के सिर पर चप्पलों की बरसात हो गई.

इस दौरान आरोपी भाजपा नेता महिला और लोगों से माफी मांगता रहा। बताया जा रहा है कि बाद में भाजपा नेता ने महिलाओं से लिखित रूप से माफी मांगी और तब जाकर भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने के आश्वासन के बाद उसकी जान बची. अब यह विडियो वायरल होने से नेता जी की बची खुची इज्ज़त भी बीच चौराहे पर नीलाम हो रही है. सूत्रों की माने तो नेता जी भाजपा से टिकट लेकर क्षेत्र में निकाय चुनाव लड़ना चाहते थे और इसकी तैयारी में हमेशा गले में भगवा गमछा डाल कर टहलते दिखाई देते थे. बस इश्क ने इनको निकम्मा कर दिया था, आज उसका भुत भी चप्पलो के माध्यम से उतर गया.

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

17 mins ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

17 hours ago