गायब हुए व्यवसाई की लंभुआ में गुरुवार को मिली बाइक, दर्ज है थाने में अपहरण की रिपोर्ट

हरी शंकर सोनी

लंभुआ / सुलतानपुर. घर से निकले व्यवसाई की गुरुवार को लंभुआ में बाइक मिली। व्यवसाई के गायब होने की रिपोर्ट मोतिगरपुर थाने में तीन दिन पूर्व उसके पुत्र ने दर्ज कराई थी, तब से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुल्तानपुर जनपद के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में स्थित सुलतानपुर कला निवासी मोहन लाल अग्रहरी उम्र लगभग 55 वर्ष की मोतिगरपुर बाजार में फर्नीचर की दुकान है। व्यवसाई के पुत्र अजय कुमार अग्रहरी के अनुसार उसके पिता 16 अक्टूबर को दिन में लगभग एक बजे लंभुआ में विजया बैंक के काम से घर से निकले थे। लेकिन उसके बाद से उनका कुछ अता पता नहीं चला। व्यवसायी के पुत्र ने मोतिगरपुर थाना में पिता के गायब होने की तहरीर दी, पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए तत्काल अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जब से मुकदमा दर्ज था तब से पुलिस व्यवसाई की मोबाइल सर्विलांस पर लगाई थी, जिससे व्यवसाई का लोकेशन लंभुआ में भी मिला।

गुरुवार की शाम कस्बे में स्थित एक जर्जर मकान के बरामदे में व्यवसाई की बाइक खड़ी पाई गई। जिसकी सूचना पुलिस को उसके पुत्र ने दी, सूचना पाकर तत्काल सीओ जयसिंहपुर विजय मल सिंह यादव  मय फोर्स  के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। सीओ ने बताया कि व्यवसाई के पुत्र की तहरीर पर मोतिगरपुर थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज है। व्यवसाई की लंभुआ में लोकेशन मिलने पर हम लोग जांच करने के लिए आए थे, उसकी बाइक आज बरामद हुई है। शीघ्र व्यवसाई को सुरक्षित बरामद करने का प्रयास पुलिस कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *