Categories: CrimeSpecialUP

दालमंडी में हम ख़रीदेगे मकान, बस इसी से हुई चौक पर ले ढिशुम ढिशुम, दे ढिशुम ढिशुम

अनुपम राज.

वाराणसी. बिल्डर लाइन कही न कही अपराध के साथ कदम से कदम मिला रही है इसको हर कोई मानने को तैयार हो जायेगा. इसी कड़ी में दालमंडी क्षेत्र में एक भवन बिकने वाला है. इस भवन को लेकर दो गुट आपस में खीचा तानी कर रहे है इसी खीचा तानी में बात अब इतनी बढ़ गई कि चौक थाने के ठीक सामने दोनो गुट आपस में लड़ बैठे और खूब जमकर ढिशुम ढिशुम हुई. इस दौरान चौक थाने पर तैनात पुलिस कर्मियों की नज़र इस ढिशुम ढिशुम पर पड़ी तो दौड़ा कर तीन को धर दबोचा और लाकर थाने में बैठा लिया. इसके बाद दोनों गुटों में आपसी बातचीत थाने पर सुलह के मूड वाली होने लगी. समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में से किसी तरफ से तहरीर नहीं दिली थी.

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दालमंडी क्षेत्र में एक मकान बिकने वाला है जिसको खरीदने का सपना दो गुट पाल बैठा है. पहला गुट हाजी सैफ का है तो दूसरा गुट मोनू का है. दोनों गुट ही इस सौदे को अपने तरफ मोड़ना चाह रहे है. इसी क्रम में दोनों मकान के दामो में भी चढ़ा उपरी का खेल खेल रहे है. इस मकान में दोनों गुटों को काफी फायदा नज़र आ रहा होगा. यही कारण है कि दोनों ही गुट इसको अपने हाथ से निकलना नही देना चाहते है. इसी चढ़ा उपरी में दोनों आपस में गुट एक दुसरे से टशन रखने लगे है.

इसी क्रम में आज हाजी सैफ अपने दोस्तों के साथ चौक चाय पीने जा रहे थे, इसी दौरान मोनू भी अपने साथियों सहित चौक जा रहा था. इसी दौरान दोनों का आमान सामना हो गया. इस आमने सामने होने पर पहले दोनों के बीच बात चीत फिर हाट टाक हुई और देखते देखते हाट टाक अचानक मार पीट में बदल गयी. सूत्रों की माने तो दोनों पक्ष में मुखिया ही एक दुसरे से भीड़ पड़े थे और चौक थाने के ठीक सामने एक दुसरे पर थप्पड़ घुसो की बरसात कर रहे थे. इस दौरान दे ढिशुम ढिशुम ले ढिशुम ढिशुम का दौर चल पड़ा.बीच सड़क होती इस ढिशुम ढिशुम पर अचानक पुलिस की नज़र पड़ गई और मौके पर पहुची पुलिस ने तीन लोगो को दबोच लिया और थाने लाकर बैठा लिया. इस दौरान हाजी सैफ धीरे से निकल लिये और मिर्ज़ा हारून बेग, आफताब अहमद और मोहम्मद कैस को पुलिस थाने लाकर बैठा लिया. दोनों में से किसी पक्ष के तरफ से समाचार लिखे जाने तक तहरीर नही दिली थी. थाने में दोनों पक्षों की बातचीत से मामला हल करने के लिये भाग दौड़ नज़र आ रही है.

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

23 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

23 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

23 hours ago