शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले हुए आदित्य पूजा अवार्ड से सम्मानित

जावेद अख़्तर

जिला – मधेपुरा, बिहार।

 बांका: आदित्य पूजा सेवा संस्थान के द्वारा नगर भवन बांका में आयोजित आदित्य प्रतिभा सम्मान समारोह का भव्य आयोजन किया गया।कार्यक्रम का मुख्य अतिथि उतर प्रदेश के गोण्डा से हरिशंकर तिवारी,कृष्ण मोहन मिश्रा तथा मनोज पाण्डेय,गोरखपुर से पूजा कुमारी सिंह सहित अन्य राज्यों और जिला से हजारों-हजार की संख्या में लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम की उद्घाटन आदित्य सुपर-50 नि: शुल्क कोचिंग शिक्षा केन्द्र के बच्चों के द्वारा सांस्कृति कार्यक्रम से किया गया।संस्था के सचिव सह युवा समाजसेवी ललित किशोर कुमार के द्वारा आदित्य सुपर-50 नि:शुल्क कोचिंग शिक्षा केन्द्र के द्वारा प्रतियोगिता परीक्षा में चयनित सभी बच्चों एंव चयनित विद्यालय से कुल 550 छात्र और छात्राओं को प्रशस्ति पत्र,मेडल तथा पेन देकर सम्मानित किया।

वहीं दूसरी ओर शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन समाजिक सरोकार कार्य करने,जिला के विकास में भरपूर सहयोग करनें तथा नारी सशक्तीकरण को बढावा देने को लेकर आदित्य पूजा अवार्ड से 80 प्रतिभाशाली लोगों को अवार्ड से सम्मानित किया।ज्ञात हो कि आदित्य प्रतियोगिता परीक्षा में जिला भर से काफी ज्यादा की संख्या में बच्चे ने भाग लिया था।उन सभी चयनित छात्र और छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। यह जानकारी आदित्य सुपर-50 के निर्देशक ललित किशोर कुमार ने दी। उनको अलग-अलग क्षेत्र से चयनित किया गया है।

ललित किशोर कुमार ने बताया समारोह में बच्चों द्वारा नृत्य की प्रस्तुति भी विभिन्न समूहों द्वारा की गई ।कार्यक्रम में काफी ज्यादा की संख्या में लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम की अध्यक्षता के चंदन कुमार गुप्ता,मोo ज़ावेद अख्तर,मोo सदाम हुसैन,श्रवण कुमार तथा श्रवण कुमार गुप्ता सहित अन्य लोगों की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।मौके पर प्रिंस कुमार,रामा कुमारी,रिमझिम कुमारी, सुप्रिया कुमारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *