मामूली विवाद में चली गोली ,पडोसी रहीस की कनपटी पर लगने से मौत व एक घायल

सरताज खान

गाजियाबाद। जनपद के लोनी कोतवाली थाना अंतर्गत नशबंदी कालोनी के अल्वीनगर में बीती रात करीब 9 बजे दो पक्षो में हुए मामूली विवाद ने विकराल रूप ले लिया। जिसमे एक पक्ष द्वारा बाहर से बुलाये गये युवको ने गोली चला दी। जो एक राहगीर रहीस 45 साल की कनपटी पर लगी और एक अपने ही साथियो की पैर में गोली लगने से एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनो घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया ।जहाँ रहीस को मृत घोषित कर दिया और दूसरे युवक के पैर में गोली लगने से जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

गौरतलब है कि करीब 8 माह पूर्व अल्वी नगर निवासी गुलबहार पुत्र सिराजुद्दीन जो प्रोपर्टी का कार्य करता है ने इमराना पत्नी इकबाल से 3 हजार रुपये सरकार द्वारा चल रही किसी योजना से 80 हजार रुपये दिलवाने की बात कहकर लिये थे। जब योजना का फार्म भरने के बाद भी रुपये नही मिले ,तो उन्होंने गुलबहार से अपने 3 हजार रुपये वापिस मांगे। बार – बार मांगने पर भी जब गुलबहार ने रुपये नही दिए तो बुधवार शाम करीब 7 बजे इमराना व उसका पति इकबाल गुलबहार के घर पहुंचा। जहाँ 3 हजार रुपये न देने पर दोनो पक्षो में मारपीट हो गयी। जिसके बाद इमराना ने मुस्तफाबाद दिल्ली फोन कर दिया। जहां से गुलबहार के मकान पर 15 से 20 युवक बाइको से पहुंचे और गुलबहार के दरवाजे को पीटने लगे। बताया जा रहा है कि उस समय गुलबहार घर पर नही था , जिस वजह से उसकी पत्नी व बच्चों ने दरवाजा नही खोला। उसी वक्त गाली गलौच करते हुए इकबाल पक्ष की तरफ से मुस्तफाबाद दिल्ली से आये युवको ने 3 फायर किए।जिसमे से एक गोली दवाई लेकर अपने बहनोंई अब्दुल वहीद के साथ जा रहे रहीस की कनपटी में जा लगी।जो वही गिर गया और आनन फानन में परिजन जीटीबी अस्पताल दिल्ली लेकर गए।जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी मुस्तफाबाद से आये किसी हमलावर युवक के पैर में उसी के साथी की गोली लगी। जिसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके बाद तीसरी गोली हवाई फायर कर सभी लोग मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला समेत करीब 4 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। मृतक के परिजन पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रहे है।

मृतक के परिवार में मचा कोहराम

मृतक रहीस पुत्र शेरखान मूलरूप से शाहजमाँ महफूज नगर अलीगढ़ का रहने वाला था। जो कई वर्षों से अल्वी नगर में सपरिवार निवास कर कारपेंटर का काम करता था। जिसके परिवार मे पत्नी फिरदौस के अलावा बेटा नदीम 22 साल ,बेटी फरीन 18 साल ,बेटा फैजान 12 साल ,बेटा फरमान 8 साल है। जिनका घटना के बाद रोरोकर बुरा हाल है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *