भाजपा नेता और ब्लाक प्रमुख ने मेरी मां एवं बहन का गैंगरेप कर उतारा मौत के घाट, ये आरोप लगाते हुए बेटी सहित महिला ने खुद को लगा ली आग

शाहरुख खान

लखनऊ। राजधानी के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री योगी का सरकारी आवास और विधानसभा आत्मदाह का अड्डा बन चुका है। आये दिन पीड़ित दोनों जगहों पर आत्मदाह करने को मजबूर हैं। क्योंकि उन्हें अपने जिले में न्याय ना मिलने से आत्मदाह करने लखनऊ पहुंच जाते हैं। जिससे यह साफ होता है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का क्या हाल है। ऐसा ही एक ताजा मामला रायबरेली जिले का सामने आया है जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि 25 तारीख से मां-बाप और भाई-बहन  की हत्या के मामले में सीबीआई से जांच को लेकर  और अभी तक न्याय ना मिलने की वजह से मुख्यमंत्री आवास के गेट नंबर 3 पर अपनी दो बेटियों के साथ न्याय की गुहार लेकर महिला बैठी थी।

जिससे यह साफ होता है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का क्या हाल है। ऐसा ही एक ताजा मामला रायबरेली जिले का सामने आया है जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि 25 तारीख से मां-बाप और भाई-बहन  की हत्या के मामले में सीबीआई से जांच को लेकर  और अभी तक न्याय ना मिलने की वजह से मुख्यमंत्री आवास के गेट नंबर 3 पर अपनी दो बेटियों के साथ न्याय की गुहार लेकर महिला बैठी थी।

लेकिन उससे कोई मिलने नहीं आया और ना ही मिलने दिया गया जिससे आहत होकर महिला ने आज मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया जिससे वहां पर हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उस महिला को पकड़ लिया और हिरासत में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। आपको बताते चलें कि रायबरेली जिले की रहने वाली महिला ने सीएम आवास के बाहर न्याय ना मिलने से आहत होकर अपनी दो बेटियों के साथ आत्मदाह का प्रयास किया है।

आत्मदाह के प्रयास की घटना से वहां हड़कंप मचा गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने सभी पीड़िता को पकड़ लिया  और हिरासत में लेकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला का इलाज चल रहा है। महिला का आरोप है कि भाजपा के नेता आरबी सिंह और ब्लॉक प्रमुख के द्वारा उसके परिवार के कई लोगों की हत्या की गई है। बहन ने गैंग रेप के बाद आत्महत्या 18-6-18 को कर ली थी, भाई की हत्या एफआईआर दर्ज नहीं की गई। महिला ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मां का गैंग रेप करके जिंदा जलाया, पिता की हत्या सहित पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। महिला का कहना है कि सभी अधिकारी भाजपा नेता सत्ता के अधिकारी हैं जिनकी वजह से मेरी सुनवाई नहीं हो रही है और मेरी भी जान को खतरा है और आए दिन मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है।

वहीं महिला ने मांग की है कि प्राण रक्षा में मुझे और दोनों बच्चियों को पुलिस सुरक्षा दी जाए नहीं तो मेरी भी हत्या हो सकती है। वहीं महिला ने बताया कि झूठे आरोप में जेल में बंद मेरे छोटे भाई अजय प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह को हाई सिक्योरिटी सीसीटीवी में रखते हुए उन्हें तारीख की पेशी पर कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया जाए नहीं तो मेरे भाई की भी हत्या हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *