Categories: CrimeNational

रो पड़ी इंसानियत – तीन साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी फरार

अनीला आज़मी

डेस्क (नई दिल्ली) घटना से मानवता शर्मसार ही नही हुई बल्कि कहा जा सकता है कि इंसानियत फुटफुट कर रो पड़ी होगी। वो मासूम थी। शायद उसको ये भी अब तक मालूम होगा कि वह बेटी है कि बेटा। मात्र तीन साल की है वह मासूम, और एक दरिन्दे ने उसकी अस्मत लूट लिया। साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की पहचान भी कर ली है।

आरोपी पड़ोस का रहने वाला युवक बताया जा रहा है। पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। यह पूरा मामला गुरुग्राम के एक सेक्टर का है, जहां दूसरे राज्य का एक परिवार रहता है। 3 साल की कल शाम से बच्ची लापता थी। इसकी सूचना सेक्टर 65 थाने में दी गई थी। उसके बाद पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी। आज सुबह बच्ची का शव नग्न अवस्था में एक खंडहर नुमा कोटड़े में मिला। अब पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। गुरुग्राम पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। आरोपी पड़ोस का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। आपको बता दें साइबर सिटी में इस तरह मासूम की हत्या का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घिनौनी वारदातें सामने आ चुकी हैं। करीब दर्जन भर मामलों में मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है।  इस तरह की वारदात रुकने का नाम भी नही ले रही है। कही न कही समाज को एक गहन चिंतन की आवश्यकता है या फिर आरोपियों को खुलेआम फांसी देने से शायद दहशत कुछ कायम हो।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

18 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

18 hours ago