Categories: NationalPolitics

जहा न चले मोदी का काम, वहा चले राम का नाम – कन्हैया कुमार

आफताब फारुकी / आदिल अहमद

डेस्क (नई दिल्ली) : भाजपा सरकार पर लगातार हमलावर रहने वाले जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्र नेता रहे कन्हैया कुमार ने राम मंदिर के मुद्दे पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। एक खबरिया चैनल के एक कार्यक्रम में इस मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर कन्हैया कुमार ने तंज कसते हुए कहा, ‘जहां न चले मोदी का काम, वहां चले राम नाम’। पूर्व छात्र नेता ने कहा कि मोदी जी के काम से अब जीतने की संभावना नहीं है इसलिए अब राम नाम ही बचा है।

कन्हैया ने कहा कि बीजेपी के नेता अब समझ गए हैं कि जनता अब उनके जुमलों को ‘एक्सपोज’ कर चुकी है। वहीं राफेल डील में घोटाले को लेकर लग रहे आरोपों पर कन्हैया ने कहा कि मोदी जी दिवाली मनाने के लिए सैनिकों के पास गए थे कम से उस सैनिक को ही राफेल की कीमत बताते जिसको वह मिठाई खिला रहे थे। कन्हैया ने कहा कि पहले कहा गया है पहले कहा गया कि राफेल विमान हमारे पास नहीं होगा कि तो देश की सुरक्षा व्यवस्था कंप्रोमाइज हो जाएगी, अगर इतना ही महत्वपूर्ण मुद्दा है तो कोई इंसान इसमें चोरी कैसे कर सकता है।

कन्हैया कुमार यहीं नही रुके उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी को लेकर ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है बस ‘सीएम मोदी’ के सामने पीएम मोदी को खड़ा कर दीजिए। सीएम मोदी जो सवाल पूछ रहे हैं उसका जवाब पीएम मोदी अगर दें तो सारी चीजें ऐसे ही एक्सपोज हो जाएंगी। आपको बता दें कि पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के इस बार बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। वह संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार हो सकते हैं। इस अटकलों के बीच सत्ताधारी भाजपा भी कन्हैया कुमार पर लगातार हमलावर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

शादीशुदा महिला ने अपने लिव इन पार्टनर की तवे से पीट पीट कर किया हत्या, चढ़ी पुलिस के हत्थे

मो0 कुमेल डेस्क: गुरुग्राम में एक महिला ने बेहद मामूली बात का ऐसा बतंगढ़ खड़ा…

50 mins ago

प्रचार के दरमियान कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले रणबीर भाटी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, दूसरा आरोपी अभी भी फरार

एच0 भाटिया डेस्क: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और आप पार्षद छाया शर्मा के साथ मारपीट…

1 hour ago